विज्ञापन
Story ProgressBack

गोवा एयरपोर्ट के रनवे पर आया आवारा कुत्ता, विस्तारा एयरलाइंस का विमान वापस लौटा बेंगलुरु

गोवा हवाई अड्डे के निदेशक एसवीटी धनंजय राव ने बताया कि दाबोलिम हवाई अड्डे के रनवे पर एक आवारा कुत्ता दिखाई देने के बाद, विस्तारा एयरलाइंस के विमान के पायलट को कुछ देर रुकने के लिए कहा गया, लेकिन फिर विमान बेंगलुरु लौट गया.

Read Time: 3 min
गोवा एयरपोर्ट के रनवे पर आया आवारा कुत्ता, विस्तारा एयरलाइंस का विमान वापस लौटा बेंगलुरु
प्रतीकात्मक फोटो

Stray dog entered the runway of Goa Airport: गोवा के दाबोलिम हवाई अड्डे (Goa Airport) पर रनवे पर हवाई यातायात नियंत्रक द्वारा एक आवारा कुत्ते (Stray Dog) को देखे जाने के बाद विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airlines) की एक उड़ान उतरे बिना वापस बेंगलुरु (Aeroplane returned to Bengaluru) लौट गई. एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि घटना सोमवार दोपहर की है.

गोवा हवाई अड्डे के निदेशक एसवीटी धनंजय राव ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि दाबोलिम हवाई अड्डे के रनवे पर एक आवारा कुत्ता दिखाई देने के बाद, विस्तारा एयरलाइंस के विमान के पायलट को कुछ देर रुकने के लिए कहा गया, लेकिन फिर विमान बेंगलुरु लौट गया. बता दें कि गोवा का दाबोलिम हवाई अड्डा नौसेना के आईएनएस हंसा बेस का हिस्सा है.

दोबारा गोवा भेजा गया विमान

सूत्रों ने बताया कि विस्तारा की उड़ान यूके 881 सोमवार दोपहर 12 बजकर 55 मिनट पर बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से रवाना हुई और दोपहर तीन बजकर पांच मिनट पर वापस लौटी. उन्होंने बताया कि विमान ने शाम 4 बजकर 55 मिनट पर बेंगलुरु से फिर उड़ान भरी और 6 बजकर 15 मिनट पर गोवा पहुंचा.

विस्तारा ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "गोवा हवाई अड्डे पर रनवे में अवरोध के कारण बेंगलुरु से गोवा की उड़ान यूके 881 को बेंगलुरु की ओर मोड़ दिया गया और इसके तीन बजकर पांच मिनट पर बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद है."

विस्तारा ने इसके दो घंटे बाद एक्स पर एक अन्य पोस्ट में लिखा, "उड़ान यूके 881 जिसे बेंगलुरु के लिए मोड़ दिया गया था, वह बेंगलुरु से शाम चार बजकर 55 मिनट पर गोवा के लिए प्रस्थान कर चुकी है और इसके छह बजकर 15 मिनट पर गोवा पहुंचने की उम्मीद है."

पिछले डेढ़ साल में यह पहली घटना

गोवा हवाई अड्डे के निदेशक एसवीटी धनंजय राव ने कहा कि कभी-कभी रनवे पर आवारा कुत्ते के घुसने की घटनाएं होती हैं, लेकिन कर्मचारी उसे वहां से तुरंत हटा देते हैं. उन्होंने कहा, "पिछले डेढ़ साल के मेरे कार्यकाल में यह पहली ऐसी घटना है."

ये भी पढ़ें - MP Election : छिंदवाड़ा में कांग्रेस-BJP के बीच कड़ी टक्कर, क्या अपने गढ़ में ‘कमल' को मुरझा पाएंगे कमलनाथ?

ये भी पढ़ें - ग्वालियर में बीजेपी को लगा फिर झटका, माया सिंह की करीबी 40 समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close