विज्ञापन
Story ProgressBack

'राहुल गांधी को नाक रगड़कर माफी मांगनी चाहिए' संसद में दिए बयान पर सीएम मोहन यादव ने लताड़ा

Leader of Opposition Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने सोमवार को लोकसभा में राष्ट्रपति अभिभाषण पर चर्चा के दौरान सदन में दिए एक बयान में कहा कि, जो लोग अपने आप को हिंदू कहते हैं वो 24 घंटे हिंसा-हिंसा-हिंसा...नफरत-नफरत-नफरत करते हैं. सदन में पीएम मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने विरोध जताया.

Read Time: 3 mins
'राहुल गांधी को नाक रगड़कर माफी मांगनी चाहिए' संसद में दिए बयान पर सीएम मोहन यादव ने लताड़ा
फाइल फोटो

Rahul Gandhi Lok Sabha Speech: लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को हिंसक बताए जाने वाले बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा है कि यह बयान राहुल गांधी की कुत्सित मानसिकता को दर्शाता है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि उन्हें नाक रगड़कर माफी मांगनी चाहिए.

राहुल गांधी ने सोमवार को लोकसभा में राष्ट्रपति अभिभाषण पर चर्चा के दौरान सदन में दिए एक बयान में कहा कि, जो लोग अपने आप को हिंदू कहते हैं वो 24 घंटे हिंसा-हिंसा-हिंसा...नफरत-नफरत-नफरत करते हैं. सदन में पीएम मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने विरोध जताया.

मैं राहुल गांधी के बयान की घोर भर्त्सना करता हूं.

लोकसभा में दिए राहुल गांधी के इसी बयान को लेकर मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि राहुल गांधी के बयान की मैं घोर भर्त्सना करता हूं. लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर के अंदर नेता प्रतिपक्ष ने जिस प्रकार से हिंदू समाज को लज्जित करने का बयान दिया है, हिंदुओं को हिंसक बताना, उनकी कुत्सित मानसिकता के परिचायक के रूप में सामने आया है.

हिंदुओं को लज्जित करेंगे, तो देश कैसे बर्दाश्त करेगा

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि भारत दुनिया का एकमात्र देश है, जहां हिंदुओं की सबसे बड़ी आबादी है. उस देश के अंदर कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अगर हिंदुओं को इस ढंग से लज्जित करेंगे, तो देश कैसे बर्दाश्त कर सकता है ? इस बात को लेकर पूरे देश में उबाल है. सदन में पीएम मोदी ने आपत्ति जताते हुए कहा कि पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना गंभीर बात है.

राहलु गांधी के हिंदू को लेकर दिए बयान को लेकर पूरी बीजेपी आक्रामक है. आज पीएम मोदी लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा करेंगे और उनके बयान पर प्रतिक्रिया कर सकते हैं. पीएम मोदी इस मुद्दे पर क्या कहेंगे, इसको लेकर पूरी कांग्रेस और राहुल गांधी भी इंतजार में होंगे

सीएम बोले, जो हिंदू है, वह हिंदू होने पर गर्व करता है

उन्होंने आगे कहा कि मुझे हिंदू होने पर गर्व है, जो हिंदू है, वह हिंदू होने पर गर्व करता है. ऐसे में राहुल गांधी के बयान से सबकी भावना आहत हुई है। उनको तुरंत माफी मांगनी चाहिए और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को राहुल गांधी से तुरंत इस्तीफा मांगना चाहिए। कांग्रेस राहुल गांधी के बयान से इत्तेफाक रखती है या नहीं, यह भी स्पष्ट करें.

आजराहुल गांधी के बयान पर बोल सकते हैं पीएम मोदी

राहलु गांधी के हिंदू को लेकर दिए बयान को लेकर पूरी बीजेपी आक्रामक है. आज पीएम मोदी लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा करेंगे और राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया कर सकते हैं. पीएम मोदी इस मुद्दे पर क्या कहेंगे, इसको लेकर पूरी कांग्रेस और राहुल गांधी भी इंतजार में होंगे, लेकिन इतना तय है कि सदन में हंगामा आज भी तय है.

ये भी पढ़ें- MP में गोवंश के अवैध परिवहन पर CM यादव ने सुनाया बड़ा फैसला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Lok Sabha Session: राहुल ने MSP को लेकर सरकार को घेरा, तो सदन में गरज पड़े Shivraj
'राहुल गांधी को नाक रगड़कर माफी मांगनी चाहिए' संसद में दिए बयान पर सीएम मोहन यादव ने लताड़ा
Medha Patkar In Trouble: Will Medha Patkar go to jail? In this case, she has sentenced to 5 months in jail and fined Rs 10 lakh
Next Article
Medha Patkar In Trouble: मेधा पाटकर जाएंगी जेल? इस मामले में 5 महीने की जेल और 10 लाख रुपए का लगा है जुर्माना
Close
;