विज्ञापन
Story ProgressBack

IND-NZ सेमीफाइनल मैच के टिकट की कालाबाजारी करते एक गिरफ्तार, 120000 रुपये में बेच रहा था टिकट

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच के टिकटों की कालाबाजारी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. जिसके साथ पुलिस ने दो टिकट बरामद किए हैं.

Read Time: 3 min
IND-NZ सेमीफाइनल मैच के टिकट की कालाबाजारी करते एक गिरफ्तार, 120000 रुपये में बेच रहा था टिकट
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

IND vs NZ World Cup Semifinal: भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप (World Cup 2023) का पहला सेमीफाइनल (World cup 2023 First Semi Final Match) मैच बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Cricket Stadium) में खेला जाएगा. मैच को लेकर टिकटों की भारी डिमांड है. जिसके बाद अब टिकटों की कालाबाजारी (Black Marketing of Tickets) भी शुरू हो गई है. मुंबई पुलिस ने मंगलवार को टिकटों की कालाबाजारी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. जिसके साथ पुलिस ने दो टिकट बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

120000 रुपये में बेच रहा था एक टिकट

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान रोशन गुरुबक्शानी के रूप में हुई है. पुलिस ने इस व्यक्ति को तब पकड़ा जब वह प्रत्येक टिकट को 1 लाख 20 हजार रुपये की कीमत में बेचने की कोशिश कर रहा था. उसके पास से दो टिकट बरामद हुए हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रोशन गुरुबक्शानी और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और टिकटों की कथित कालाबाजारी में शामिल दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है.

मुंबई के पुलिस उपायुक्त प्रवीण मुंढे ने क्रिकेट प्रशंसकों से विश्व कप मैच के टिकट खरीदते समय सतर्क रहने को कहा है. मुंढे ने सुरक्षा प्रोटोकॉल के कारण फैन्स को जल्दी स्टेडियम पहुंचने के लिए भी कहा.

कल होगा सेमीफाइनल मुकाबला

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में भारत कल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा. टीम इंडिया ग्रुप स्टेज में अपने सभी नौ लीग मैचों में विजयी होकर आगामी सेमीफाइनल मैच में खेलने के लिए उतरेगी. वहीं न्यूजीलैंड ने अपने नौ लीग मैचों में से पांच मैच जीतकर अंतिम चार में जगह पक्की की है.

ये भी पढ़ें - WC में PAK के खराब प्रदर्शन के बाद जा सकती है बाबर आजम की कप्तानी, रिपोर्ट में हुआ खुलासा!

ये भी पढ़ें - IND vs AUS T20 2023: विश्व कप के बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाएगी 5 मैचों की टी-20 सीरीज़, देखें शेड्यूल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close