विज्ञापन
Story ProgressBack

Mukhtar Ansari Death News : माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी की हार्ट अटैक से हुई मौत

Mukhtar Ansari Latest News in Hindi : बाहुबली मुख़्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. खबर के मुताबिक, माफिया मुख़्तार अंसारी को जेल में हार्ट अटैक आया था जिसके बाद आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां 60 साल की उम्र में हार्ट अटैक के चलते बाहुबली मुख़्तार अंसारी की मौत हो गई.

Read Time: 3 min
Mukhtar Ansari Death News : माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी की हार्ट अटैक से हुई मौत
Mukhtar Ansari Death News

Mukhtar Ansari Death News : बाहुबली मुख़्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. खबर के मुताबिक, माफिया मुख़्तार अंसारी को जेल में हार्ट अटैक आया था जिसके बाद आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां 60 साल की उम्र में हार्ट अटैक के चलते बाहुबली मुख़्तार अंसारी की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गुरुवार देर शाम जेल में  अचानक से मुख़्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उसे बांदा मेडिकल कॉलेज में लेकर जाया गया. जब मुख़्तार को अस्पताल लाया गया था उस समय ही उसकी हालत बेहद गंभीर थी.

माफिया की मौत के बाद UP पुलिस अलर्ट 

बता दें कि मुख़्तार अंसारी उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद था. मुख़्तार अंसारी की मौत के बाद उत्तर प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त कर दी गई है. माफिया की मौत के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आपात बैठक बुलाई है. साथ ही UP के कई ज़िलों में पुलिस-प्रशसन को भी अलर्ट होने के निर्देश दिए गए हैं. CM योगी ने कानून व्यवस्था में किसी तरह की बाधा न आने को लेकर भी आदेश जारी किए हैं. जिस अस्पताल में मुख़्तार की मौत हुई है वहां पर भी बड़ी तादाद में पुलिस फ़ोर्स को तैनात किया गया है और सुरक्षा के पक्के इंतज़ाम किए हैं. 

Surajpur : नल जल योजना में भारी लापरवाही ! खुले गड्डे में फंसकर एक बुर्जुर्ग की हुई दर्दनाक मौत
 

परिवार वालों ने लगाए ज़हर देने के आरोप 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, मुख़्तार ने रोज़ा रखा हुआ था. ऐसे में देर शाम इफ्तारी के बाद उसकी तबीयत एकदम से खराब हो गई थी. इसके अलावा बता दें कि कुछ दिन पहले मुख़्तार के भाई ने आरोप लगाया था कि जेल में अंसारी को ज़हर दिया जा रहा है. कुछ दिन पहले भी मुख़्तार की इसी तरह तबीयत ख़राब हुई थी. उसे पेट दर्द की शिकायत के चलते बांदा मेडिकल के ICU में दाखिल कराया गया था. करीब 14 घंटे तक अस्पताल में रहने के बाद उसे अगले दिन जेल भेजा गया था. 

यह भी पढ़ें : "मैं जहां-जहां जाता हूं CM मेरे पीछे-पीछे..." , भूपेश बघेल का विष्णु देव साय पर सियासी तंज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close