विज्ञापन
Story ProgressBack

Supaul Accident: बिहार के सुपौल में हुआ बड़ा हादसा, 30 मजदूरों के दबे होने की आशंका

Supaul Bridge Accident : जानकारी के अनुसार सुपौल में निर्माणाधीन पुल के तीन स्लैब गिरे हैं. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और दबे हुए मजदूरों को निकालने में जुट गए. ये दर्दनाक हादसा मरीचा गांव के पास हुआ है. 

Read Time: 2 min
Supaul Accident: बिहार के सुपौल में हुआ बड़ा हादसा, 30 मजदूरों के दबे होने की आशंका
Accident News: बिहार के सुपौल में निर्माणाधीन पुल गिर गया है

Supaul Accident: बिहार (Bihar) के सुपौल (Supaul) में बड़ा हादसा (Accident) हुआ है. यहां एक पुल गिरा है. इस पुल के नीचे 30 मजदूरों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. वहीं अभी तक एक की मौत की खबर भी सामने आ रही है. राहत कार्य चल रहा है. इस पुल (Bridge) पर निर्माण कार्य चल रहा था.

ये हादसा मरीच गांव के पास हुआ

जानकारी के अनुसार सुपौल में निर्माणाधीन पुल के तीन स्लैब गिरे हैं. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और दबे हुए मजदूरों को निकालने में जुट गए. बताया जा रहा है कि ये दर्दनाक हादसा मरीचा गांव के पास हुआ है.  इस हादसे में कई मजदूर घायल हो गए है. बताया जा रहा है कि पुल के पिलर संख्या 50,51,52 का गार्टर गिरा था.

ये भी पढ़ें MP News: 'संस्कृत के पेपर में खोल दिया विज्ञान का पैकेट' शिक्षकों की घोर लापरवाही सामने आने के बाद बड़ी कार्रवाई

पुल की लंबाई है दस किलोमीटर से भी ज्यादा

इस पुल की लंबाई 10.5 किमी बताई जा रही है. इसकी निर्माण की लागत करीब 1200 करोड़ रुपए है. पुल कोसी नदी पर बन रहा था. इस पुल को भारत माला प्रोजेक्ट के तहत तैयार किए जा रहा था. इस पुल की लंबाई 10.5 किलोमीटर है. इसके साथ अगर अप्रोच रोड को मिला दें तो इसकी लंबाई 13 किलोमीटर से ज्यादा हो जाती है. 

ये भी पढ़ें Bhojshala ASI survey: Dhar की ऐतिहासिक भोजशाला में शुरू हुआ ASI का सर्वे, जानें क्या है पूरा मामला?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close