विज्ञापन
Story ProgressBack

Fire in Bus: गाजीपुर में 11 हजार वोल्ट की लाइन की चपेट में आई मिनी बस, कई लोग जिंदा जले

Ghazipur Bust: गाजीपुर में 11 हजार वोल्ट की लाइन के चपेट में आई मिनी बस. बस आग के गोले में तब्दील हो गई. 38 से ज्यादा लोग थे सवार.

Read Time: 2 min
Fire in Bus: गाजीपुर में 11 हजार वोल्ट की लाइन की चपेट में आई मिनी बस, कई लोग जिंदा जले

Ghazipur Bus Accident: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजीपुर से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आई. यहां एक मिनी बस 11 हजार वोल्ट की लाइन (Mini Bus Accident) की चपेट में आ गई. इस घटना में 10 से अधिक लोगों के मरने की खबर आई. ये बस मऊ के कोपा से बारात लेकर मरदह के महाहर धाम पर आ रही थी. बताया जा रहा है कि इस बस में कुल 38 बाराती सवार थे. हाई टेंशन वायर की चपेट में आने से कई लोग झुलस गए और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

आग की चपेट में आई बस

11 हजार वोल्ट के हाई टेंशन वायर की चपेट में आने से बस आग के गोले में तब्दील हो गई. बताया जा रहा है कि ये बस सीएनजी थी. कुल 38 लोगों में से लगभग 10 लोग जिंदा जल गए और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए. ये घटना इतनी भयावह थी कि कोई भी बस के आसपास भी आने की हिम्मत नहीं कर पा रहा था. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पुलिस करेगी मामले की जांच

मामला मरदह थाना क्षेत्र से 400 मीटर दूर का है. यहां एक हाई टेंशन तार के संपर्क में आने से बाराती से भरे मिनी बस में आग लग गई. मौके पर पुलिस भी पहुंची. पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि गाड़ी जनपद के बाहर की है. यह घटना कैसे हुई है इसकी जांच की जा रही है. अभी औपचारिक रूप से मरने वालों की संख्या नहीं बताई गई है.

योगी आदित्यनाथ ने लिया संज्ञान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजीपुर हादसे का संज्ञान लेते हुए झुलसे लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके पूरे उपचार के निर्देश दिए. साथ ही घायलों के जल्द ठीक होने की भी कामना की. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close