विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

हरदा : छात्रा से छेड़छाड़ के बाद हायर सेकेंडरी स्कूल खोलने की मांग, ग्रामीणों ने दिया धरना

ग्रामीण रमेश कीर का कहना है कि पांच दिन पूर्व स्कूल से घर लौट रही एक स्कूली छात्रा के साथ दो आरोपियों ने छेड़छाड़ की थी.

Read Time: 2 mins
हरदा : छात्रा से छेड़छाड़ के बाद हायर सेकेंडरी स्कूल खोलने की मांग, ग्रामीणों ने दिया धरना

हरदा जिले के ग्राम ऊवा व खरदना की एक छात्रा से छेड़छाड़ की घटना के बाद से ही ग्रामीण ओर स्कूली बच्चे चार दिनों से ग्राम में ही हायर सेकेंडरी स्कूल खोलने की मांग कर रहे हैं. इसी मांग को लेकर धरना दे रहे ग्रामीणों के अनुसार, उनके गांव की बच्चियों को 5 किलोमीटर दूर ग्राम रातातलाई स्कूल जाना पड़ता है. इधर जिला प्रसाशन ने धरना दे रहे ग्रामीणों को कहा कि गाँव के माध्यमिक शाला के उन्नयन का प्रस्ताव भेज दिया है.

ग्रामीण रमेश कीर का कहना है कि पांच दिन पूर्व स्कूल से घर लौट रही एक स्कूली छात्रा के साथ दो आरोपियों ने छेड़छाड़ की थी. छात्रा की चोटी पकड़कर उसे जंगल मे ले जाने का प्रयास किया गया था. छात्रा जैसे-तैसे भाग गई. परिजन उसे हंडिया थाने लेकर पहुंचे, जहां पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

इस मामले में प्रभारी डीईओ डीएस रघुवंशी ने बताया कि गांव के माध्यमिक स्कूल ऊवा  के उन्नयन का प्रस्ताव  आयुक्त लोक शिक्षण संचालनालय को भेज दिया गया है. प्रस्ताव पर निर्णय लेने का अधिकार साशन स्तर पर होगा. चार दिनों से धरना दे रहे ग्रामीणों ओर बच्चो को  समझाइश देने अधिकारी मौके पर पहुचे लेकिन ग्रामीण मानने को तैयार नही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हरदा : नदी के बहाव में बाइक समेत बहा एक युवक, तलाश जारी
हरदा : छात्रा से छेड़छाड़ के बाद हायर सेकेंडरी स्कूल खोलने की मांग, ग्रामीणों ने दिया धरना
Harda: Farmers agitated over road construction, said - no vote until there is no road
Next Article
हरदा : रोड निर्माण को लेकर भड़के किसान, कहा- जब तक सड़क नहीं, तब तक वोट नहीं
Close
;