विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 16, 2023

जॉब दिलाने के बहाने महिला को बुलाकर किया रेप, सोशल मीडिया के जरिए हुई थी पहचान

मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में एक युवती को नौकरी दिलाने के बहाने बुलाया फिर होटल में ले जाकर रेप किया. सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी पहचान.

Read Time: 3 min
जॉब दिलाने के बहाने महिला को बुलाकर किया रेप, सोशल मीडिया के जरिए हुई थी पहचान

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में जॉब दिलाने का झांसा देकर युवती से रेप करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि आरोपी आकाश पाल ने  दुष्कर्म के बाद युवती को डराया- धमकाया और फिर उसे जिला चिकित्सालय के बाहर छोड़कर भाग निकला. पीड़िता ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तत्काल केस दर्ज कर लिया.हालांकि आरोपी अब भी फरार है. 

सोशल मीडिया पर हुई थी पहचान
मुरार थाना  पुलिस के मुताबिक युवती ने पुलिस को जो शिकायत की उसके अनुसार- भिंड जिले के गोहद कस्बे की रहने वाली महिला को ग्वालियर में रहने वाले एक युवक से मोबाइल और सोशल मीडिया पर जान पहचान हुई. उसने काम दिलाने के लिए युवती को ग्वालियर बुलाया. युवती युवक द्वारा बताए गए स्थान(मुरार जच्चा खाने) के पास पहुंची, तो पहले से यहां मौजूद युवक ने  उसे अपने साथ लेकर मुरार स्थित एक होटल में पहुंचा और कमरा बंद कर महिला के साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. 

पीड़िता ने दर्ज कराया एफ आई आर
आरोपी ने महिला के कुछ फोटो भी खींच लिए और जमकर डराया- धमकाया. जब युवती जब रोने लगी तो वह महिला को वापस मुरार जच्चा खाना के सामने छोड़कर भाग गया. घटना से दहशत में आई युवती ने आस- पास के लोगों से पूछकर, नजदीत स्थित मुरार थाने पहुंची. पीड़िता ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने हुरावली इलाके के रहने वाले युवक आकाश पाल पर एफ आई आर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

काम दिलाने के बहाने बुलाया 
मोबाइल पर फोन लगाकर पिछले कई दिनों से महिला को आरोपी ग्वालियर बुला रहा था. मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर आनंद कुमार के अनुसार महिला की पहचान आरोपी से मोबाइल के द्वारा हुई थी. आरोपी द्वारा विगत लंबे समय से फोन कर युवती को काम दिलाने के बहाने ग्वालियर बुलाया जा रहा था. जैसे ही महिला ग्वालियर पहुंची आरोपी आकाश पाल द्वारा उसके साथ यह घिनौनी हरकत की गई. पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश जारी रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close