विज्ञापन
Story ProgressBack

Zaira Wasim Father Passed Away: इस मशहूर अभिनेत्री के पिता का हुआ निधन, आमिर खान के साथ किया था काम...

Zaira Wasim Father Death: जायरा ने अपने पिता के निधन की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने एक लंबा चौड़ा इमोशनल नोट भी लिखा है और कहा कि जाहिद वसीम मेरे पिता इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं.

Read Time: 2 mins
Zaira Wasim Father Passed Away: इस मशहूर अभिनेत्री के पिता का हुआ निधन, आमिर खान के साथ किया था काम...
Bollywood News: जायरा ने अपने पिता के निधन की पुष्टि

Zaira Wasim Father Death: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म दंगल (Dangal) से रातों-रात स्टार बनने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) के घर से एक बुरी खबर सामने आ रही है. बता दें, बहुत ही कम उम्र में एक्ट्रेस के सर से पिता का साया उठ गया है. जायरा के पिता का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी जायरा ने खुद अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट के माध्यम से दी है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और पल-पल की जानकारी अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं, वहीं उनके पिता के निधन की खबर से उनके फैंस शोक जता रहे हैं.

एक्ट्रेस ने निधन की पुष्टि की

बता दें, जायरा ने अपने पिता के निधन की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने एक लंबा चौड़ा इमोशनल नोट भी लिखा है और कहा कि जाहिद वसीम मेरे पिता इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं. मैं सभी से आग्रह करती हूं कि अपनी दुआओं में उन्हें याद रखें और अल्लाह से उनके लिए माफी मांगे. दुआ करें कि अल्लाह उन्हें उनके गुनाहों के लिए माफ कर दें. उनकी कब्र को आज सहजता की जगह बनाएं और सजा से उन्हें बचाएं. उस दुनिया में उन्हें आराम से रहने दें, उन्हें जन्नत में ऊंचा स्थान दें.

फैंस दे रहे हैं श्रद्धांजलि

जायरा वसीम के पोस्ट शेयर करने के बाद यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि अल्लाह उनकी कमियों को माफ करें और उन्हें जन्नत के सर्वोच्च पद प्रदान करें. अल्लाह आपको और आपके परिवार के लिए इसे आसान बनाएं और आपको एक सुंदर धैर्य प्रदान करें. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि अल्लाह आपके पिता को जन्नत में सबसे ऊंचा और सर्वोच्च स्थान दें. बता दें, जाएरा वसीम ने बॉलीवुड में कुछ चुनिंदा फिल्में ही की हैं. इसके बाद वह बॉलीवुड से गायब हो गईं.

ये भी पढ़े: Pushpa 2 The Rule Song Angaaron Release: 'पुष्पा 2' का गाना अंगारों हुआ रिलीज, इस डांस मूव्स ने मचाया धमाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Pushpa 2 The Rule Song Angaaron Release: 'पुष्पा 2' का गाना अंगारों हुआ रिलीज, इस डांस मूव्स ने मचाया धमाल
Zaira Wasim Father Passed Away: इस मशहूर अभिनेत्री के पिता का हुआ निधन, आमिर खान के साथ किया था काम...
Chandu Champion: Chandu Champion director Kabir Khan shares his experience of the film's war sequence!
Next Article
Chandu Champion: फिल्म डायरेक्टर ने वॉर सीक्वेंस को लेकर किया बड़ा खुलासा 
Close
;