विज्ञापन
Story ProgressBack

Pushpa 2 The Rule Song Angaaron Release: 'पुष्पा 2' का गाना अंगारों हुआ रिलीज, इस डांस मूव्स ने मचाया धमाल

Pushpa 2 New Song Angaaron Release: फिल्म पुष्पा 2 से दूसरा गाना अंगारों रिलीज हो चुका है. इस गाने में आपको श्रीवल्ली और पुष्पा के बीच तगड़ा रोमांस देखने को मिलेगा. इस गाने में इन एक्टर्स के डांस मूव्स भी दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं.

Read Time: 2 mins
Pushpa 2 The Rule Song Angaaron Release: 'पुष्पा 2' का गाना अंगारों हुआ रिलीज, इस डांस मूव्स ने मचाया धमाल
Bollywood News:पुष्पा 2 का दूसरा गाना अंगारों रिलीज

Pushpa 2 New Song Angaaron Release: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की आने वाली फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. बता दें, इस फिल्म का पहला पार्ट दर्शकों को खास पसंद आया था. जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो फिल्म ने सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं फिल्म पुष्पा 2 का दूसरा गाना भी रिलीज हो चुका है.

 छह भाषा में रिलीज हुआ गाना

बता दें, फिल्म पुष्पा 2 का दूसरा गाना अंगारों रिलीज हो चुका है. इस गाने में आपको श्रीवल्ली और पुष्पा के बीच तगड़ा रोमांस देखने को मिलेगा. इस गाने में इन एक्टर्स के डांस मूव्स भी दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं. यह गाना देखने के बाद दर्शकों के बीच उत्साह और बढ़ गया है. अब दर्शक यह देखने के लिए बेताब हैं कि इस नई फिल्म में क्या नया दिखने वाला है. बता दें, यह गाना तेलुगू, हिंदी,तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली जैसी अलग-अलग छह भाषाओं में रिलीज होगा.

फिल्म से लुक हुआ था वायरल

कुछ महीनों पहले फिल्म पुष्पा 2 के सेट से रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का लुक वायरल हुआ था. जिसमें वह लाल कलर की साड़ी में शूटिंग के लिए जाती हुई नजर आ रही थीं. बता दें, यह रश्मिका का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. जिसमें एक्ट्रेस काफी सुंदर दिख रही थीं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अगर फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज की बात करें तो यह 15 अगस्त 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म के फर्स्ट सिंगल 'पुष्पा-पुष्पा' ने यूट्यूब पर एक रिकॉर्ड बनाया है. जिसमें इसको 2.26 मिलियन प्लस लाइक्स के साथ 6 भाषाओं में 100 मिलियन प्लस व्यूज हासिल हुए हैं.

ये भी पढ़े: Natasa Stankovic Cryptic Post: हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने पोस्ट की शेयर, याद आए भगवान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mr & Mrs Mahi: क्या राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म की शुरुआत होगी शानदार? बिक चुके हैं इतने टिकट्स
Pushpa 2 The Rule Song Angaaron Release: 'पुष्पा 2' का गाना अंगारों हुआ रिलीज, इस डांस मूव्स ने मचाया धमाल
Zaira Wasim Father Passed Away: 'Dangal' fame Zaira Wasim's father passed away, prayed emotionally
Next Article
Zaira Wasim Father Passed Away: इस मशहूर अभिनेत्री के पिता का हुआ निधन, आमिर खान के साथ किया था काम...
Close
;