विज्ञापन
Story ProgressBack

Uma Ramanan Death: तमिल सिंगर उमा रामानन का हुआ निधन, 35 सालों में 6 हजार से ज्यादा शोज किए

Uma Ramanan Death News: सिंगर के निधन के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं तमाम कलाकार और सिंगर्स के फैंस सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Read Time: 2 mins
Uma Ramanan Death: तमिल सिंगर उमा रामानन का हुआ निधन, 35 सालों में 6 हजार से ज्यादा शोज किए
Bollywood News: उमा रामानन का हुआ निधन

Uma Ramanan Death News: अपनी आवाज से हर किसी को दीवाना बनाने वाली फेमस तमिल सिंगर उमा रामानन (Uma Ramanan) का बुधवार 1 मई को निधन हो गया है. वह 69 साल की थीं जब उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से फैंस और तमिल इंडस्ट्री काफी सदमे में है. उनका निधन कैसे हुआ इस बात की अभी किसी को कोई जानकारी नहीं है, न ही उनके अंतिम संस्कार को लेकर कोई जानकारी किसी को मिली है. 

सोशल मीडिया पर दे रहे श्रद्धांजलि

सिंगर के निधन के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं तमाम कलाकार और सिंगर्स के फैंस सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें, उमा के परिवार में उनके पति एवी रामानन और उनका बेटा विग्नेश है. गायिका के पति भी एक सिंगर हैं. बता दें, सिंगर ने साल 1997 में अपने करियर की शुरुआत की थी. कुछ लोगों का कहना था कि उमा के गले में मां सरस्वती का वास है. हालांकि उन्होंने शास्त्रीय संगीत में ट्रेनिंग ली थी. इसके बाद उनकी मुलाकात एवी रामानन से हुई. वह अपने स्टेज शो और संगीत कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक सिंगर की तलाश में थे. जिसके बाद इन दोनों ने काफी स्टेज शोज भी किए, बाद में इन दोनों ने शादी कर ली थी.

35 सालों में 6000 से ज्यादा शोज किए

बता दें, उमा वह सिंगर थीं, जिन्होंने अपनी दम पर तमिल इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई. उन्होंने 35 सालों में 6000 से ज्यादा स्टेज शोज किए. वह अपनी आवाज से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर देती थीं. उमा ने आखिरी गाना विजय की थिरुपाची के लिए गाया था. वहीं उन्होंने यह गाना हरीश राघवेंद्र और प्रेमजी के साथ गाया. इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. आज उनके निधन से तमिल इंडस्ट्री ने एक टैलेंटेड सिंगर को खो दिया है.

ये भी पढ़ें: Panchayat 3 Release Date: सीरीज पंचायत 3 को लेकर नया अपडेट आया सामने, इस दिन हो सकती है रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धमकी और फायरिंग के बाद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ना चाहते सलमान खान ?
Uma Ramanan Death: तमिल सिंगर उमा रामानन का हुआ निधन, 35 सालों में 6 हजार से ज्यादा शोज किए
Saiyami Kher Exclusive: It is a big task for women to manage their home after office.
Next Article
Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं ! 
Close
;