विज्ञापन
Story ProgressBack

Panchayat 3 Release Date: सीरीज पंचायत 3 को लेकर नया अपडेट आया सामने, इस दिन हो सकती है रिलीज

Panchayat 3 Release Date News: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि सीरीज पंचायत 3 मई के आखिरी हफ्ते में रिलीज हो सकती है. यह भी कहा गया है कि शो 28 मई को रिलीज किया जा सकता है.

Read Time: 2 min
Panchayat 3 Release Date: सीरीज पंचायत 3 को लेकर नया अपडेट आया सामने, इस दिन हो सकती है रिलीज

Panchayat 3 Release Date: सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. फैंस इस  सीरीज  के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. बता दें, पंचायत के पिछले दो सीजन दर्शकों को काफी पसंद आए थे. वहीं, मेकर्स अब इस सीरीज को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ाने का काम कर रहे हैं. बीच-बीच में वह सीरीज से संबंधित फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. वहीं, कुछ दिनों पहले शो के मेकर्स ने दर्शकों के साथ एक प्रैंक किया था, जिसको लेकर मेकर्स की दर्शकों ने काफी आलोचना भी की थी.

इस दिन रिलीज हो सकती है 'पंचायत 3'

अब इस सीरीज के संबंध में यह खबर सामने आई है कि सीरीज पंचायत 3 मई के आखिरी हफ्ते में रिलीज हो सकती है. यह भी कहा गया है कि शो 28 मई को रिलीज किया जा सकता है. पहले यह कहा जा रहा था कि आईपीएल के बाद यह शो रिलीज किया जाएगा, क्योंकि मेकर्स नहीं चाहते थे कि सीरीज पर आईपीएल का कोई असर पड़े.

यह लगाए जा रहे थे कयास 

हालांकि, पहले कुछ लोगों का कहना था कि यह सीरीज 17 मई को रिलीज होगी, जबकि कुछ लोग कह रहे थे कि यह 20 या 28 मई को रिलीज होगी. हालांकि, अभी यह भी कहा जा चुका था कि शो निश्चित रूप से मई में रिलीज होगा. वहीं, इन बातों से यह तो समझ में आता है कि फैंस सीरीज को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हालांकि, अब उनका इंतजार अब खत्म होता नजर आ रहा है. सूत्रों से यह भी खबर है कि पंचायत 3 में फुलेरा गांव के सचिव के रूप में जितेंद्र कुमार नहीं, बल्कि आसिफ खान नजर आने वाले हैं. अब इस बात में सच्चाई क्या है, यह तो रिलीज के आने के बाद ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma Show : कॉमेडी शो में रोने क्यों लगे सनी-बॉबी देओल ! देखें VIDEO

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close