विज्ञापन
Story ProgressBack

फिल्म इंडस्ट्री में आ गया है बहुत चेंज, हो गई है ओपन...'सावी' के प्रमोशन के दौरान इंदौर में बोली दिव्या खोसला

Bollywood News: पहली फिल्म से अभी तक इंडस्ट्री में चेंज के सवाल पर वह बोली कि मैं लगातार काम कर रही थी. मैं कमरे के पीछे काम कर रही थी. कुछ फिल्में मैंने डायरेक्ट की हैं. यारियां और सनम रे फिल्म और कई म्यूजिक वीडियो मैं डायरेक्ट किए हैं. मैंने अब फिर से एक्टिंग शुरू की है. इंडस्ट्री में बहुत अधिक चेंज आ गया है

Read Time: 3 mins
फिल्म इंडस्ट्री में आ गया है बहुत चेंज, हो गई है ओपन...'सावी' के प्रमोशन के दौरान इंदौर में बोली दिव्या खोसला
Divya Khosla News: फिल्म सावी का प्रमोशन करने इंदौर आईं थीं दिव्या

Divya Khosla: "मेरे एस्ट्रोलोजर कहते हैं कि मुझे राजनीति में होना चाहिए, लेकिन पता नहीं वो ऐसा क्यों कहते हैं, क्योंकि इसमें मेरा कोई इंट्रेस्ट नहीं है."  यह बात कही है मशहूर एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने. अपनी आगामी फिल्म सावी के प्रमोशन के लिए दिव्या इंदौर पहुंची हुई थी. यहां मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इंदौर मुझे बहुत पसंद है, मैं अक्सर यहां आती रहती हूं, मुझे यहां बहुत अच्छा लगता है.  इस बार मैं सावी फिल्म की प्रमोशन के लिए आई हूं.

इंडस्ट्री हो गई है ओपन

पहली फिल्म से अभी तक इंडस्ट्री में चेंज के सवाल पर वह बोली कि मैं लगातार काम कर रही थी. मैं कमरे के पीछे काम कर रही थी. कुछ फिल्में मैंने डायरेक्ट की हैं. यारियां और सनम रे फिल्म और कई म्यूजिक वीडियो मैं डायरेक्ट किए हैं. मैंने अब फिर से एक्टिंग शुरू की है. इंडस्ट्री में बहुत अधिक चेंज आ गया है. स्क्रिप्ट अच्छी-अच्छी बन रही हैं. इंडस्ट्री बहुत ओपन हो गई है, बेहतरीन हो गई है.

ऐसा रोल पहले कभी नहीं निभाया

उन्होंने कहा यह सावित्री की स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है. जैसे सती सावित्री जी अपने पति को यमराज से छुड़ा कर लाई थी, उससे इंस्पायर होकर हमने आज के समय की फिल्म बनाई है, यह एक थ्रिलर फिल्म है. इसमें सावी के पति को यूके की जेल में बंद कर दिया जाता है और वह कैसे जेल ब्रेक अटैंप करती है, यह इस फिल्म में दिखाया हैं. कैसे एक हाउसवाइफ जेल ब्रेक का प्लान बनाकर उसे एग्जीक्यूट करती है. यह रोल मेरे लिए चैलेंजिंग था, ऐसा रोल मैंने पहले कभी नहीं निभाया था. आपने अब तक मुझे क्यूट और बबली के रोल में देखा होगा, लेकिन ऐसी भूमिका नहीं देखी होगी.

प्रेरित करेगी ये फिल्म

एक ऐसी महिला जो घर में ही रहती है, जब उसके परिवार पर आती है तो वह किसी भी हद तक जा सकती है, कैसे वह अपने अंदर से शक्ति निकालती है, उसी से संबंधित यह फिल्म है. इस फिल्म को देखकर सभी प्रेरित होंगे. मैं राजनीति को बहुत अधिक फॉलो नहीं करती, मुझे मालूम है कि चुनाव चल रहे हैं, मैं राजनीति की जानकारी रखती हूं, लेकिन हर दिन फॉलो नहीं करती, मुझे ऐसा कोई इंस्पिरेशन नहीं है कि मैं इस फील्ड में चली जाऊं. मेरे एस्ट्रोलॉजर कहते हैं कि मैं इस फील्ड में जाऊं, यह सुनकर मुझे बहुत हैरानी होती है, क्योंकि मेरा कोई ऐसा इंटरेस्ट नहीं है.

ये भी पढ़ें Sidhi: उड़ीसा से आ रही अवैध मादक पदार्थ की खेप को पुलिस ने पकड़ा, दो कार समेत 28 किलो गांजा बरामद

ये भी पढ़ें KBC स्टाइल में करोड़पति बनाने का सपना दिखाकर लूट लिए लाखों रुपये, बिहार से आरोपी गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Karan Johar New Film: अपने जन्मदिन पर दिया फैंस को तोहफा, की नई फिल्म की घोषणा
फिल्म इंडस्ट्री में आ गया है बहुत चेंज, हो गई है ओपन...'सावी' के प्रमोशन के दौरान इंदौर में बोली दिव्या खोसला
Payal Kapadia film all we imagine as light created history at Cannes Film Festival PM Modi praised
Next Article
Cannes Film Festival: कान फिल्म फेस्टिवल में पायल कपाड़िया की फिल्म ने रचा इतिहास, तो PM Modi ने ऐसे दी शाबाशी
Close
;