विज्ञापन
Story ProgressBack

Suneel Darshan Exclusive: सुनील दर्शन ने NDTV को बताया, इस दिन रिलीज होगी फिल्म अंदाज 2

Suneel Darshan Exclusive With NDTV: जब सुनील दर्शन से पूछा गया कि आपकी फिल्म अंदाज साल 2003 में रिलीज हुई थी. वहीं आपकी फिल्म को रिलीज हुए 20 साल से ज्यादा हो गए हैं.

Read Time: 4 mins
Suneel Darshan Exclusive: सुनील दर्शन ने NDTV को बताया, इस दिन रिलीज होगी फिल्म अंदाज 2
Suneel Darshan Exclusive With NDTV

Suneel Darshan Exclusive With NDTV: फिल्ममेकर सुनील दर्शन (Suneel Darshan) फिल्म इंडस्ट्री का वह नाम है, जिसने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. अब सुनील दर्शन की फिल्म अंदाज 2 (Andaaz 2) भी इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस बीच सुनील दर्शन ने NDTV से बातचीत के दौरान अपनी आने वाली फिल्म के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के फिल्मी करियर से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है.

'अंदाज' ने किए 20 साल पूरे

जब सुनील दर्शन से पूछा गया कि आपकी फिल्म अंदाज साल 2003 में रिलीज हुई थी. यानी आपकी फिल्म को रिलीज हुए 20 साल से ज्यादा हो गए हैं. इस बारे में आप क्या बोलना चाहेंगे? इसका जवाब देते हुए सुनील ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो. हमने सोचा था कि हमको अक्षय कुमार को लेकर एक फिल्म बनानी है. अक्षय कुमार वैसे मेरे साथ पहले भी जानवर और एक रिश्ता जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे. वहीं, फिल्म की कहानी अप्रूवल हो गई और यह फिल्म बन गई.

प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता को लेकर बोले...

इसके बाद सुनील दर्शन ने आगे बात करते हुए कहा कि हम चाहते थे कि फिल्म में कुछ नया करते हैं. इसलिए हम दो फ्रेश फेस को लेकर आए, जिनका नाम प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता है. प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. वहीं, लारा दत्ता ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था.

प्रियंका चोपड़ा मुझसे मिलने के लिए ऑफिस आईं

सुनील दर्शन ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म में कास्टिंग को लेकर बात करते हुए कहा कि लारा दत्ता फिल्म में पहले ही कास्ट हो चुकी थीं. लेकिन हमको फिल्म के लिए सेकंड लीड एक्ट्रेस कास्ट करना था. इसलिए एक दिन प्रियंका चोपड़ा के मैनेजर मेरे पास आए और कहा कि प्रियंका आपसे मिलना चाहती हैं. फिर प्रियंका चोपड़ा मुझसे आकर मेरे केबिन में मिलीं. तब मुझे लगा कि प्रियंका चोपड़ा में कुछ गजब की बात है. लेकिन, जब प्रियंका चोपड़ा के लिए मेरा जो पहले रिएक्शन था, वह पॉजिटिव नहीं था. लेकिन 10-15 मिनट उनसे बात करने के बाद मुझे पता चला कि प्रियंका में कुछ न कुछ बात तो है. प्रियंका का रंग सांवला था और उनकी आवाज भी बहुत प्यारी थी. मुझे वह उस कैरेक्टर पर बिल्कुल फिट लगीं और प्रियंका चोपड़ा की कास्टिंग हो गई.

जब फिल्म एतराज को लेकर दी सलाह

सुनील दर्शन ने आगे बात करते हुए बताया कि फिल्म ऐतराज के लिए करीना कपूर की कास्टिंग अक्षय कुमार के साथ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर पहले ही हो गई थी. फिल्म की सेकंड लीड कास्ट का ऑफर प्रियंका चोपड़ा के पास आया. फिल्म में प्रियंका का किरदार बहुत ही नेगेटिव था और वह यह किरदार करने में असहज महसूस कर रही थीं, जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने मुझे यह किरदार के बारे में बताया. तब मैंने प्रियंका को यही सलाह दी कि आपको यह फिल्म जरूर करनी चाहिए. इसके बाद में प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म एतराज साइन कर ली.

'अंदाज 2' में यहां होगा खास

फिल्म अंदाज 2 के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा कि इस फिल्म में आपको सब कुछ नया दिखेगा. दो नई लड़कियां होंगी. एक नया लड़का होगा. नया म्यूजिक होगा. एक नई कहानी होगी. फिल्म में आपको एक सोशल इश्यू दिखाई देगा. इसके अलावा फिल्म में आपको कॉमेडी, रोमांस, एक्शन सब कुछ देखने को मिलेगा.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

जब सुनील दर्शन से अंदाज 2 की रिलीज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बोला कि आपको यह फिल्म इसी साल 2024 में सिनेमाघरों में देखने के लिए मिलेगी. पहले फिल्म का संगीत बाजार में आएगा फिर यह फिल्म सिनेमाघरों में आएगी.

ये भी पढ़ें- एक्टर मनोज बाजपेयी पहुंचे महाकाल के दर पर, चांदी द्वार से की पूजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Pushpa 2 OTT Deal: नेटफ्लिक्स ने 'पुष्पा 2' के खरीदे राइट्स? जानें कितने करोड़ में हुई है डील
Suneel Darshan Exclusive: सुनील दर्शन ने NDTV को बताया, इस दिन रिलीज होगी फिल्म अंदाज 2
Lok Sabha Elections 2024: Independent candidate from Karakat and Bhojpuri film actor and singer Pawan Singh expelled from BJP
Next Article
आपके काम से पार्टी की छवि खराब हुई है... भोजपुरी अभिनेता व गायक पवन सिंह के निष्कासन पर BJP
Close
;