विज्ञापन
Story ProgressBack

एक्टर मनोज बाजपेयी पहुंचे महाकाल के दर पर, चांदी द्वार से की पूजा

Manoj Bajpayee In Ujjain : बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली जारीवाला (Shefali Jariwala) भी बाबा के दर पर उनके दर्शन करने के लिए पहुंचीं. जहां उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर बाबा की पूजा अर्चना की.

Read Time: 3 mins
एक्टर मनोज बाजपेयी पहुंचे महाकाल के दर पर, चांदी द्वार से की पूजा
एक्टर मनोज बाजपेयी पहुंचे महाकाल के दर पर, चांदी द्वार से की पूजा

Manoj Bajpayee In Mahakaleshwar Jyotirlinga: 12 ज्योतिलिंग में से एक महाकाल मंदिर में लगातार देश की जानी मानी हस्तियां बाबा का आशिर्वाद लेने आते रहती हैं. इसी क्रम में मंगलवार दोपहर बालीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) बाबा की शरण में पहुंचे. वाजपेयी ने चांदी द्वार से बाबा का अभिषेक करने के बाद उनसे आशिर्वाद लिया और नंदी महाराज को भी जल अर्पित कर अपनी फिल्म भैया जी (Bhaiyya Ji) की सफलता की कामना की. वहीं नंदी हॉल में बैठकर बाबा की अराधना की. बाद में पुजारियों ने वाजपेयी के साथ फोटो भी लिए और वहां मौजूद लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली. इसके बाद वाजपेयी यहां से रवाना हो गए. 

शेफाली जारीवाला भी बाबा के दर पर पहुंचीं

बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली जारीवाला (Shefali Jariwala) भी बाबा के दर पर उनके दर्शन करने के लिए पहुंचीं. जहां उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर बाबा की पूजा अर्चना की. उनके यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. जिनको उनके फैंस देखकर काफी खुश हो रहे थे.

गोविंदा भी आ चुके हैं बाबा के दर

इनके अलावा बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) भी कुछ महीनों पहले बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे थे. जहां उनके फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. बता दें, गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता महाकाल बाबा की बहुत बड़ी भक्त हैं और अक्सर बाबा के दर पर उनके दर्शन करने के लिए आते रहते हैं.

यह एक्टर्स भी आ चुके हैं बाबा के दर

 महाकाल बाबा के दरबार में प्रति दिन करीब डेढ़ लाख श्रद्धालू आते हैं. आए दिन देश-विदेश के काफी प्रसिद्ध लोग भी आर्शीवाद लेने आते रहते है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendre Modi) भी बाबा का आर्शीवाद लेने दो बार आ चुके हैं. कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), राहुल गांधी (Rahul Gandhi), प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) भी बाबा के दर पर आ चुकी है. इनके अलावा प्रसिद्ध उद्योगपति अंबानी, अडानी और कई क्रिकेट खिलाड़ी भी भस्म आरती में शामिल होने आ चुके हैं.  हेमा मालिनी (Hema Malini), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) सहित कई सेलिब्रिटी बाबा महाकाल के दर पर आ चूके है.

ये भी पढ़ें- Swatantrya Veer Savarkar On OTT: इस दिन रिलीज होने जा रही है 'स्वतंत्र वीर सावरकर', रणदीप हुड्डा ने पोस्ट शेयर कर बताई तारीख

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Amitabh Bachchan News: अमिताभ बच्चन ने वोट डालने के बाद फोटो की शेयर, मतदान का बताया महत्व
एक्टर मनोज बाजपेयी पहुंचे महाकाल के दर पर, चांदी द्वार से की पूजा
Kareena Kapoor Childhood: When this actress spent her childhood in financial crisis, she herself said this
Next Article
क्या आपने इस एक्ट्रेस को पहचाना? पैसों की तंगी में बीता बचपन, आज जीती हैं लग्जरी लाइफ 
Close
;