विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 31, 2023

इंडियाज़ गॉट टैलेंट में जब 'आवारा क्रू' के सदस्यों से मिले उनके पिता, तो आ गए शिल्पा शेट्टी की आंखों में आंसू

करिश्माई रैपर रफ़्तार और सेंसेशनल सिंगर, जसलीन रॉयल का स्वागत करेगा, जो अपने चार्ट-टॉपिंग ट्रैक, 'हीरिये' को प्रमोट करती नजर आएंगी.

Read Time: 3 min
इंडियाज़ गॉट टैलेंट में जब 'आवारा क्रू' के सदस्यों से मिले उनके पिता, तो आ गए शिल्पा शेट्टी की आंखों में आंसू
इंडियाज़ गॉट टैलेंट में जब 'आवारा क्रू' के सदस्यों से मिले उनके पिता
नई दिल्ली:

टेलीविजन का टैलेंट रियलिटी शो, 'इंडियाज़ गॉट टैलेंट', जिंदगी के अलग-अलग रास्तों से आए हुनरमंद लोगों के बेमिसाल एक्ट्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है. इस शनिवार, यह शो संगीत से भरी एक शाम का वादा करता है जहां इसमें करिश्माई रैपर रफ़्तार और सेंसेशनल सिंगर, जसलीन रॉयल का स्वागत करेगा, जो अपने चार्ट-टॉपिंग ट्रैक, 'हीरिये' को प्रमोट करती नजर आएंगी. आगामी एपिसोड का एक मुख्य आकर्षण होगा दिल्ली से आया आवारा क्रू, जो 'पहली बार है' गाने पर अपनी मनमोहक परफॉर्मेंस से मंच पर धूम मचा देंगे. जो बात उनकी परफॉर्मेंस को और ज्यादा आकर्षक बनाती है वो है क्रू को मिलने वाला सरप्राइज़. पहली बार, उनके पिता, जो शायद अब तक उनकी लगन और टैलेंट से अनजान थे, इस प्रतिष्ठित मंच पर उनका समर्थन करने के लिए मौजूद होंगे. इस दिल छू लेने वाले पल में, जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भावुक हो गईं, जब उन्होंने मंच पर ऐसा प्यार और अपनापन देखा.

आवारा क्रू की परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर, भावुक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा क्रू में मौजूद सदस्यों के पिताओं से कहती हैं, "'आपने हमको दिया आवारा, इस मंच ने इनको सवारा.' आप सभी पिता आज यह साबित करने आए हैं कि आप असल में आवारा क्रू के लिए लकी चार्म हैं.'' उन्होंने कंटेंस्टेंट्स को से कहा, ''आप सभी अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली हैं, और मुझे लगता है कि यह पहली बार है जब आपने इतनी खुशी के साथ परफॉर्म किया है. आपको इस नए अवतार में देखकर हर कोई उत्साहित महसूस कर रहा है."

जज किरण खेर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, "मैं शायद पहले कभी आपकी परफॉर्मेंस के लिए खड़ी नहीं हुई, लेकिन आज मैं खड़ी हूं क्योंकि मुझे आपकी परफॉर्मेंस बेहद पसंद आई. आपका जैज़ बैले शानदार था. आजकल लोग कम डांस करते हैं, लेकिन आपका एक्ट देखने के बाद मैं बेहद खुश हूं. बहुत अच्छा किया, और मेरी ओर से आपके पिताओं का मेरा हार्दिक स्वागत है. चिंता मत करो; समय के साथ सबकुछ बदल जाता है. वे काम करेंगे, डांस करेंगे और सबकुछ अच्छा करेंगे." किरण खेर, जो आवारा क्रू की परफॉर्मेंस से बहुत प्रभावित हुईं, कोरियोग्राफर पॉल मार्शल को मंच पर आमंत्रित करेंगी और इतने अच्छे ढंग से कोरियोग्राफ किए गए एक्ट के कॉन्सेप्ट के लिए उनकी तारीफ करेंगी. इसके अलावा, पॉल 'पहला नशा' गाने पर आवारा क्रू के साथ परफॉर्म करते नजर आएंगे, जिस पर हर कोई फिदा हो जाएगा.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close