विज्ञापन

'तारक मेहता' के इस एक्टर के पिता का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर हुए भावुक

Shailesh Lodha Latest: एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है. जिसमें अपने पिता को खोने का दर्द उनके चेहरे पर साफ-साफ नजर आ रहा है. वहीं उनके पिता की मौत की खबर सुनने के बाद उनके फैंस भी काफी मायूस हो गए हैं.

'तारक मेहता' के इस एक्टर के पिता का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर हुए भावुक
Shailesh Lodha Latest

Shailesh Lodha Latest: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में हर किसी को हंसने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. बता दें, उनके पिता श्याम सिंह लोढ़ा (Shyam Singh Lodha) का निधन हो गया है. उनके पिता ने जोधपुर में अंतिम सांस ली है. वहीं अपने पिता के जाने के बाद एक्टर काफी दुखी नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है. आखिर इस पोस्ट में और है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

एक्टर ने पोस्ट किया शेयर

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है. जिसमें अपने पिता को खोने का दर्द उनके चेहरे पर साफ-साफ नजर आ रहा है. वहीं उनके पिता की मौत की खबर सुनने के बाद उनके फैंस भी काफी मायूस हो गए हैं. उनके चाहने वाले उनको इस कठिन समय में उनको साहस देने का पूरा प्रयास कर रहे हैं.

कैसे हुई उनके पिता की मौत? 

शैलेश लोढ़ा आज के समय किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने इस शो से घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. एक्टर ने बताया कि उनके पिता पिछले डेढ़ महीने से काफी बीमार चल रहे थे और उनका इलाज चल रहा था. लेकिन उनको बचा नहीं सके. एक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर के पिता की दोनों किडनी खराब हो गई थीं. उन्होंने यह भी बताया कि आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

'आपकी परछाई हूं'

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कविता के माध्यम से अपना दुख व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा है कि जो भी हूं आपकी परछाई हूं. आज सुबह के सूरज ने जगत तो रोशन किया पर हमारी जिंदगी में अंधेरा हो गया. पापा ने देह त्याग दिया. आंसुओं की भाषा होती तो कुछ लिख पाता, एक बार फिर से कह दीजिए ना..बबलू.

ये भी पढ़े: September OTT Release: सितंबर महीने में OTT पर रोमांस-क्राइम-एक्शन का होगा धमाका,स्ट्रीम हो रही ये फिल्में और सीरीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
September OTT Release: सितंबर महीने में OTT पर रोमांस-क्राइम-एक्शन का होगा धमाका,स्ट्रीम हो रही ये फिल्में और सीरीज
'तारक मेहता' के इस एक्टर के पिता का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर हुए भावुक
Hardik-Natasha: Did Hardik-Natasha's marriage break because of this Bollywood actress? expressed love in interview
Next Article
"मैं हार्दिक से प्यार...", इंटरव्यू में किसने क्रिकेटर के लिए खोला दिल का दरवाजा ? 
Close