विज्ञापन

September OTT Release: सितंबर महीने में OTT पर रोमांस-क्राइम-एक्शन का होगा धमाका,स्ट्रीम हो रही ये फिल्में और सीरीज

OTT Release September 2024: सितंबर महीने में OTT पर रोमांस, क्राइम और एक्शन के साथ धमाका होने वाला है. इस महीने अनन्या पांडे, विक्रांत मेसी जैसे कलाकारों के फिल्म और वेबसीरीज रिलीज होने वाली है.

September OTT Release: सितंबर महीने में OTT पर रोमांस-क्राइम-एक्शन का होगा धमाका,स्ट्रीम हो रही ये फिल्में और सीरीज

OTT Release in September, 2024: ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Film-Series Released) पर फिल्में और वेब सीरीज देखने वाले दर्शकों के लिए सितंबर का महीना काफी इंटरटेनिंग होने वाला है, क्योंकि इस महीने अनन्या पांडे की 'कॉल मी बे' से लेकर विक्रांत मेसी की फिल्म 'सेक्टर 36' तक ओटोटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. चलिए आपको बताते हैं कि दर्शकों को सितंबर के महीने में कौन-कौन सी फिल्में और वेबसीरीज देखने को मिलेंगी.

कॉल मी बे (Call Me Bae): बॉलीवुड एक्टर अनन्या पांडे (Ananya Panday) की वेब सीरीज ‘कॉल मी बे' सितंबर महीने में रिलीज होने के लिए तैयार है. ये वेब सीरीज 6 सितंबर 2024 को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. ‘कॉल मी बे' कॉलिन डी' कुन्‍हा के डायरेक्‍शन में बनी है. इस सीरीज का निर्माण करण जौहर के धर्माटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआ है.

वहीं इस कहानी को इशिता मोइत्रा,समिना मोटलेकर और रोहित नायर ने लिखी है. इस सीरीज में अन्यया के अलावा वीर दास, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, गुरफतेह पीरजादा, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर हैं. 

तनाव सीजन 2 (Tanaav 2): 'तनाव 2' भी इस सितंबर रिलीज होने के लिए कतार में है. ये सीरीज 6 सितंबर को सोनी लिव पर स्ट्रीमिंग होगी. बता दें कि 'तनाव 2' इजरायली शो फौदा (Fauda) का हिंदी एडेप्टेशन है. तनाव 2 को सुधीर मिश्रा और ई निवास ने डायरेक्ट किया है, जबकि अप्लॉज एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित हुई है.

इस सीरीज में अरबाज खान, मानव विज, गौरव अरोड़ा , रजत कपूर, शशांक अरोड़ा, अमित गौर, सोनी राजदान अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

थलावन (Thalavan): मलयालम एक्टर आसिफ अली और बीजू मेनन की क्राइम थ्रिलर फिल्म थलावन 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपये कमाए थे, लेकिन अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है. बता दें कि ये फिल्म 10 सितंबर को सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी.

मलयालम क्राइम ड्रामा फिल्म थलवान को आसिफ अली और बीजू मेनन ने निर्देशित किया है. वहीं ये फिल्म जीस जॉय के निर्देशन में बनी है. फिल्म थलवान में मिया जॉर्ज, अनुश्री नायर, बिलास चंद्रहासन, दिलीश पोथन और रीनू मैथ्यूज अहम किरदार में हैं.

सेक्टर 36 (Sector 36): विक्रांत मेसी की फिल्म सेक्टर 36 ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म 13 सितंबर, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. इस फिल्म में विक्रांत के साथ दीपक डोबरियाल नजर आने वाले हैं. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर ने किया है.

ये भी पढ़े: Kajol Birthday 2024: काजोल-अजय देवगन की रियल में ऐसी है की लव स्टोरी? इन फिल्मों के जरिए पर्दे पर भी हिट रही जोड़ी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive Interview: राजीव वर्मा ने कहा-'अब भी लोग मुझे सलमान खान के पिता कहकर बुलाते..'
September OTT Release: सितंबर महीने में OTT पर रोमांस-क्राइम-एक्शन का होगा धमाका,स्ट्रीम हो रही ये फिल्में और सीरीज
Shailesh Lodha Father Death: This 'Taarak Mehta' actor's father passed away, made everyone emotional by sharing the post
Next Article
'तारक मेहता' के इस एक्टर के पिता का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर हुए भावुक
Close