विज्ञापन
Story ProgressBack

Sanvikaa Exclusive : 'पंचायत 3' की रिंकी ने NDTV से की बात, बताया पूरा प्लान कि अब कैसा निभाना चाहती हैं किरदार

Sanvikaa Exclusive Interview: गुल्लक 4 और पंचायत 3 की कलाकार सांविका ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि मैं ऐसी फिल्में करना चाहती हूं, जो जो कि इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल्स में जा सकें.

Read Time: 3 mins
Sanvikaa Exclusive : 'पंचायत 3' की रिंकी ने NDTV से की बात, बताया पूरा प्लान कि अब कैसा निभाना चाहती हैं किरदार
एक्ट्रेस सांविका ने NDTV से बात की

Sanvikaa Exclusive Interview With NDTV: सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) इन दिनों हर किसी की जुबान पर है. यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन वीडियो (OTT Platform Prime Video) पर रिलीज हो चुकी है. जहां सीरीज के साथ-साथ कास्ट को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, इस सीरीज में एक अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सांविका ने NDTV से बात की और खुद के निभाए किरदार रिंकी और बाकी चीजों के बारे में काफी कुछ कहा.

भोपाल आकर काफी खुश हूं

जब सांविका से पूछा गया कि आज आप भोपाल आई हैं और आप जबलपुर की रहने वाली हैं. यहां आकर आप कैसा महसूस कर रही हैं? इसका जवाब देते हुए सांविका ने कहा कि भोपाल तो हमारा घर बन चुका है, क्योंकि हम काफी सीरीज शूट के लिए भोपाल आ चुके हैं और भोपाल, जबलपुर मुझे दोनों एक जैसे लगते हैं. मैं जब भी भोपाल आती हूं, मुझे घरवाली फीलिंग आती है. जब हम मुंबई से यहां शूट करने के लिए आते हैं, तो हमें काफी अच्छा लगता है, क्योंकि यहां एक शांति वाली जिंदगी है.

भोपाल में यह करने वाली हैं सांविका

वहीं, जब सांविका से पूछा गया कि आज भोपाल में आपका क्या प्लान है? इसका जवाब देते हुए सांविका ने कहा कि जैसा कि आज गुल्लक 4 और पंचायत 3 की स्क्रीनिंग है, तो हम स्क्रीनिंग में जाने वाले हैं. वहां काफी ऑफिसर्स भी आएंगे. अभी तो बस यही प्लान है.

अपने रिंकी के किरदार को लेकर यह कहा

सांविका ने पंचायत 3 में खुद के निभाए किरदार रिंकी के बारे में बात करते हुए कहा कि अभी तक तो रिंकी का जो किरदार है. वह बहुत ही सीधा है. लेकिन आगे भी उसकी लाइफ में हो रहा है. वह और बहुत ज्यादा स्मार्ट हो जाएगी. वह हर अपनी चीज के लिए फाइट कर रही है और स्टैंड भी ले रही है. मैं अगर अपनी खुद की बात करूं, तो अपनी असल जिंदगी में रिंकी से काफी अलग हूं. मुझे पता है कि मुझे अपनी लाइफ में क्या करना है. कभी-कभी कन्फ्यूजन होता है. मुझे नई-नई चीजें देखना काफी पसंद है.

'पंचायत 4' के बारे में यह कहा

जब सांविका से पूछा गया कि पंचायत 4 कब आ रही है? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि सच में मुझे इस बात की कुछ भी जानकारी नहीं है और न हमें ऑफिशियली इस बारे में कुछ भी बताया गया. लेकिन इतना मैं कह सकती हूं कि जो पंचायत का ट्रैक है. वह आगे जरूर बढे़गा. यह कब और कैसे होने वाला है, यह तो मुझे बिल्कुल भी नहीं पता.

इस तरीके के किरदार निभाना चाहती हैं सांविका

जब सांविका से पूछा गया कि आप आगे चलकर किस तरह के किरदार निभाना चाहती हैं? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं बहुत ही कॉम्प्लेक्स तरीके के किरदार निभाना चाहती हूं. इसके अलावा मैं वैसे किरदार निभाना चाहूंगी, जो कि इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल्स में जा सकें.

ये भी पढ़ें: Gullak 4 Exclusive: एक्ट्रेस सुनीता राजवर ने NDTV को बताया,'नीना गुप्ता ने मुझसे कहा कि तुमने पार्टी बदल ली...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'हॉलिडे' की रिलीज को हुए 10 साल, प्रोड्यूसर ने फिल्म को लेकर कही बड़ी बात 
Sanvikaa Exclusive : 'पंचायत 3' की रिंकी ने NDTV से की बात, बताया पूरा प्लान कि अब कैसा निभाना चाहती हैं किरदार
Amrita Rao Birthday: This Bollywood actress who never gave kissing scenes in any film
Next Article
Amrita Rao Birthday: जिस एक्ट्रेस ने किसी फिल्म में नहीं दिया Kissing Scene 
Close
;