विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan Birthday: कभी तेरे नाम तो कभी टाइगर 3 में सलमान ने बिखेरा अपने जुल्फों का जादू , लोगों ने खूब किया कॉपी

आज बॉलीवुड के दबंग खान और भाईजान अपना 58 वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं.और उनके कई फैंस आज उनके घर के बाहर भी उन्हें देखने का कयास लगाए बैठे होंगे. ऐसे में सलमान के फैंस उनके कुछ लुक्स को अपना कर भी उनसे मिलने पहुंचते हैं.

Read Time: 4 min
Salman Khan Birthday: कभी तेरे नाम तो कभी टाइगर 3 में सलमान ने बिखेरा अपने जुल्फों का जादू , लोगों ने खूब किया कॉपी

Salman Khan Birthday : आज बॉलीवुड (Bollywood) के दबंग खान (Dabang Khan) और भाईजान (Bhaijan) सलमान खान (Salman Khan) अपना 58 वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं.और उनके कई फैंस आज उनके घर के बाहर भी उन्हें देखने का कयास लगाए बैठे होंगे. ऐसे में सलमान के फैंस (Fans) उनके कुछ लुक्स को अपना कर भी उनसे मिलने पहुंचते हैं. आपको बता दें सलमान खान पिछले 3 दशकों से फैंस के बीच अपने स्टाइल का जादू चलते हैं आ रहे हैं और फैंस सबसे ज्यादा उनके ही ट्रेंड (Trend) को फॉलो करते हैं.

चाहे बात उनकी शर्टलेस स्टाइल (Shirtless Style) की हो, उनके हेयर स्टाइल (Hair Style) की या फिर भाई जान की ब्रेसलेट की. उनके सभी फैंस उनके इस स्टाइल को कॉपी करते हैं. लड़कों के बीच हमेशा से सलमान खान की हेयरकट का क्रेज रहा है,. सलमान की चाहे कोई भी मूवी आए उनका हेयर स्टाइल हमेशा फैंस के बीच ट्रेंड करता नजर आता है. आज उनके जन्मदिन के दिन हम आपको दबंग खान के कुछ ऐसे हेयर स्टाइल के बारे में बताएंगे जो हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं.

' तेरे नाम '
सलमाख खान की फिल्म तेरे नाम साल 2003 की हिट मूवी में से एक थी और इसमें सलमान खान का हेयर स्टाइल लोगो के बीच में काफी पॉपुलर भी हुआ था. सलमान का वह हेयर स्टाइल आईकॉनिक भी साबित हुआ था. और सलमान खान के इस हेयर स्टाइल को लोगों ने तेरे नाम हेयरस्टाइल के नाम से बुलाना भी शुरू कर दिया था.

' मुझसे शादी करोगी '
सलमान खान का फिल्म ' मुझसे शादी करोगी ' (Mujhsey Shadi Karogi) में उनका हेयर स्टाइल काफी अलग था.इस मूवी में सलमान ने एक नई हेयर स्टाइल के साथ अपने लुक को एक्सपेरिमेंट किया था. जो युवाओं में काफी ट्रेंड पर भी था.

' पार्टनर '
सलमान खान के फिल्म पार्टनर (Partner) साल 2007 में आई थी जिसमें वह काफी कूल लुक में नजर आए थे. इस फिल्म में सलमान खान स्पाइक कट में नजर आए थे. और उनका यह हेयर स्टाइल भी युवाओं के बीच खूब वायरल हुआ था.

ये भी पढ़े : बिपाशा ने क्रिसमस के मौके पर बेटी देवी का फोटो किया शेयर,फैंस बोले- "बार्बी डॉल"

' वीर '
अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बने फिल्म वीर (Veer). जिसमें सलमान खान एक योद्धा की भूमिका में थे. एपिक एक्शन और ड्रामा से भरी इस फिल्म में सलमान खान लंबे बालों में नजर आए थे. जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था. फिल्म में सलमान खान के अलावा जरीन खान, मिथुन चक्रवर्ती, जैकी श्रॉफ और सोहेल खान भी थे.

' किसी का भाई किसी की जान '
साल 2023 में रिलीज हुई सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai, Kisi Ki Jaan) में सलमान खान एक बार फिर लंबे बालों में नजर आए थे और इस बार फिर काफी समय के बाद लोगों ने उनके इस लुक को काफी पसंद किया और खुद भी अपनाना शुरू कर दिया था.

' टाइगर 3 '
सलमान खान की हालिया रिलीज मूवी टाइगर 3 (Tiger 3) में वह सबसे बड़ा लुक में नजर आए टाइगर फ्रेंचाइजी की पहली मूवी के बाद से सलमान ने वही शॉर्ट ट्रिम हेयर स्टाइल को अपनाया है. और सलमान ज्यादातर इसी हेयर स्टाइल में नजर आते हैं.

ये भी पढ़े : Happy Birthday Salman Khan : बीइंग ह्यूमन से इतनी कमाई करते हैं "सल्लू भाई", जानिए इनके पार्टनर?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close