विज्ञापन

Rautu Ka Raaz On OTT Platform: 'रौतु का राज' में इंस्पेक्शन के लिए आ रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानें कब और कहां रिलीज होगी यह फिल्म

Rautu Ka Raaz Released: नवाजुद्दीन की आने वाली फिल्म रौतू का राज आजकल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. वहीं बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. जिसमें नवाजुद्दीन एक अलग ही किरदार में नजर आ रहे हैं.

Rautu Ka Raaz On OTT Platform: 'रौतु का राज' में इंस्पेक्शन के लिए आ रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानें कब और कहां रिलीज होगी यह फिल्म

Rautu Ka Raaz Released: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से जाने जाते हैं. उन्होंने अभी तक अपने फिल्मी करियर में इतने दमदार किरदार निभाए हैं, जिनको दर्शक देखना काफी पसंद करते हैं. नवाजुद्दीन बॉलीवुड के वह कलाकार हैं, जिन्होंने फिल्मों में काफी छोटे-मोटे किरदार निभाकर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही खास जगह बनाई है. नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रौतू का राज (Rautu Ka Raaz) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. चलिए हम आपको बताते हैं, यह फिल्म आप कब और कहां देख सकते हैं.

कब और कहां देख सकते हैं यह फिल्म

नवाजुद्दीन की आने वाली फिल्म रौतू का राज आजकल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. वहीं बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. जिसमें नवाजुद्दीन एक अलग ही किरदार में नजर आ रहे हैं. अगर फिल्म के रिलीज की बात करें तो यह फिल्म 28 जून 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (OTT Platform Zee5) पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इसे आप ओटीटी प्ले प्रीमियम के सब्सक्रिप्शन के साथ भी फिल्म को देख सकते हैं. फिल्म में नवाजुद्दीन पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें, यह एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है.

फिल्म में यह होगा खास

अगर फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो नवाजुद्दीन फिल्म में दीपक नेगी के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म की कहानी और रौतू की बेली गांव के आसपास घूमती हैं. जहां लोगों का मानना है कि यहां कोई मरता नहीं है, बल्कि लोग सिर्फ बढ़ती उम्र के बाद ही मरते हैं. लेकिन सदियों बाद यहां एक हत्या होती है और दीपक इस मामले की जांच करने के लिए आते हैं. अगर फिल्म की कास्ट की बात करें तो उसमें नवाजुद्दीन के अलावा राजेश कुमार (Rajesh Kumar), अतुल तिवारी (Atul Tiwari) जैसे एक्टर एक अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. बता दें, फिल्म का पहला प्रीमियर 2023 में भारत के अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में किया गया था.

ये भी पढ़े: Gullak interview: वैभव राज गुप्ता ने कहा- 'गुल्लक 2 के समय मुझे महसूस हुआ, कुछ बवाल होने वाला है'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Indian 2: 'इंडियन 2' की शूटिंग के दौरान मेकअप हटाने में लगते थे घंटों, पानी तक नहीं पीते थे कमल हासन, एक्टर ने किया खुलासा
Rautu Ka Raaz On OTT Platform: 'रौतु का राज' में इंस्पेक्शन के लिए आ रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानें कब और कहां रिलीज होगी यह फिल्म
OTT Shows: Those wonderful OTT shows in which the dark secret of cricket will be seen and the struggle of students will be seen at other places.
Next Article
OTT Shows: OTT के वो शानदार शोज जिनमें कहीं दिखेगा क्रिकेट का डार्क सीक्रेट तो कहीं नजर आएगा स्टूडेंट्स का स्ट्रगल
Close