विज्ञापन
Story ProgressBack

Gullak interview: वैभव राज गुप्ता ने कहा- 'गुल्लक 2 के समय मुझे महसूस हुआ, कुछ बवाल होने वाला है'

NDTV Exclusive With Vaibhav Raj Gupta: जब वैभव से पूछा गया कि जब आपने गुल्लक 1 साइन किया था, उस वक्त आपको पता था कि आपकी सीरीज इतनी बड़ी हिट होने जा रही है. इसका जवाब देते हुए वैभव ने कहा कि इस बात का मुझे बिल्कुल भी आइडिया नहीं था कि दर्शक सीरीज को इतना पसंद करेंगे.

Read Time: 3 mins
Gullak interview: वैभव राज गुप्ता ने कहा- 'गुल्लक 2 के समय मुझे महसूस हुआ, कुछ बवाल होने वाला है'
वैभव राज गुप्ता ने NDTV से बात की

Vaibhav From Gullak Interview: इस महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पंचायत 3 (Panchayat 3) और गुल्लक 4 (Gullak 4) जैसी सीरीज रिलीज हुई हैं. जहां दर्शक इन सीरीज को काफी पसंद भी कर रहे हैं. सीरीज में निभाए हुए सभी किरदारों को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में आज हम बात करेंगे गुल्लक 4 (Gullak 4) के बारे में, जोकि ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव (OTT Platform Sony Liv) पर रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज में अन्नू का किरदार निभाने वाले एक्टर वैभव राज गुप्ता (Vaibhav Raj Gupta) ने NDTV से बात की. इस दौरान सीरीज से जुड़ी कई बातों पर खुलकर चर्चा की.

पता नहीं था गुल्लक इतना बड़ा हिट शो होगा

जब वैभव से पूछा गया कि जब आपने गुल्लक 1 साइन किया था, उस वक्त आपको पता था कि आपकी सीरीज इतनी हिट होने जा रही है. इसका जवाब देते हुए वैभव ने कहा कि इस बात का मुझे बिल्कुल भी आइडिया नहीं था कि दर्शक सीरीज को इतना पसंद करेंगे. हां, लेकिन जब इसका सीजन 2 आया, तब मुझे लगा कि अब कुछ बवाल होने वाला है.

एक्टर के दिमाग में बहुत सारे सवाल होते हैं

जब वैभव से पूछा गया कि सीरीज साइन करने से पहले आपके मन में कुछ विचार तो चल रहे होंगे. इसका जवाब देते हुए वैभव ने कहा कि जी हां एक्टर के दिमाग में काफी कुछ होता है. काफी सवाल होते हैं, बाद में हम यह सवाल अपने डायरेक्टर से पूछते हैं. जो भी हमको दुविधा होती है, उसका समाधान निकालते हैं, ऐसे ही अपनी तैयारियां करते हैं.

ऐसे मिली सीरीज गुल्लक

जब वैभव से पूछा गया कि आपको सीरीज गुल्लक कैसे मिली. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा की गुल्लक 1 मेरे भाई ने डायरेक्ट की है. मुझे इतना पता था कि गुल्लक नाम की कोई सीरीज बन रही है. फिर मेरे भाई ने मुझे अन्नू के किरदार के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा. पहले उन्होंने मुझे करने से मना कर दिया था फिर बाद में वह राजी हो गए. फिर मैंने उसका ऑडिशन दिया, ऐसे मुझे गुल्लक सीरीज मिल गई.

'गुल्लक 4' के बाद आए ये बदलाव

जब वैभव से पूछा गया कि गुल्लक 4 की सफलता के बाद आपके प्रोफेशनली जीवन में क्या बदलाव आए. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने हाल ही में एक शो का शूट कंप्लीट किया है. जो मुझे गुल्लक 4 की वजह से ही मिला था. यह प्रोजेक्ट इस साल रिलीज होगा, इसको लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं.

भोपाल में शूटिंग के एक्सपीरियंस किए शेयर

वैभव ने अपने भोपाल के शूटिंग एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि जिस घर में सीरीज की शूटिंग हुई है, उसको मैं काफी याद करता हूं. वह घर मिश्रा परिवार के लिए बनाया गया है. जो कोई भी डायरेक्टर उस घर में शूट करता है, उसे घर को गुल्लक हाउस कहता है.

भोपाल के खाने ने बना दिया तगड़ा

वैभव ने आगे बात करते हुए कहा कि सीरीज में आपको अन्नू जो बहुत ही तगड़ा नजर आया है. वह सिर्फ भोपाल के खाने का असर है. मैंने वेज, नॉन-वेज, समोसे, रबड़ी सब टेस्ट किया था.

ये भी पढ़े: Stree 2 Teaser Out: चंदेरी में वापस लौट रही है 'स्त्री 2', रिलीज डेट आई सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आपातकाल की बरसी पर कंगना ने 'Emergency' की रिलीज डेट का किया ऐलान, कहा-इनके सारे काले चिठ्ठे खुलेंगे
Gullak interview: वैभव राज गुप्ता ने कहा- 'गुल्लक 2 के समय मुझे महसूस हुआ, कुछ बवाल होने वाला है'
Parambrata Chatterjee Birthday: Actor who has shown his talent in Bollywood apart from Bengali film industry.
Next Article
Parambrata Chatterjee Birthday: एक्टर जो बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी दिखा चुका है अपना जलवा
Close
;