विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Exclusive : Panchayat 3 के बाद आ रही पंचायत 4, रघुवीर यादव ने किया खुलासा 

Raghuveer Yadav And Chandan Roy With NDTV: रघुवीर ने कहा कि मैं कोई भी काम करने से पहले यह जरुर सोचता हूं कि अगर हम इमानदारी और मेहनत से काम करेंगे तो वह काम आपका जरूर दिखेगा.

Read Time: 5 mins
NDTV Exclusive : Panchayat 3 के बाद आ रही पंचायत 4, रघुवीर यादव ने किया खुलासा 
NDTV Exclusive : Panchayat 3 के बाद आ रही पंचायत 4, रघुवीर यादव ने किया खुलासा 

Raghuveer Yadav And Chandan Roy With NDTV: सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) इन दिनों हर किसी की जुबान पर है. बता दें, इसके पिछले दो सीजंस काफी सुर्खियों में रहे थे और दर्शकों ने भी काफी पसंद किए थे. अब मेकर्स पंचायत का थर्ड पार्ट भी दर्शकों के सामने लेकर आ गए हैं. बता दें, सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) पर रिलीज हो चुकी है. जहां दर्शक घर बैठे इस सीरीज का लुफ्त उठा रहे हैं. वहीं सीरीज में ब्रिजभूषण का किरदार निभा रहे एक्टर रघुवीर यादव (Raghuveer Yadav) और विकास कुमार का किरदार निभा रहे चंदन रॉय (Chandan Roy) ने NDTV से बात की और सीरीज से जुड़ी कई बातों पर काफी कुछ कहा.

पता नहीं था 'पंचायत' इतनी बड़ी हिट होगी

जब रघुवीर और चंदन से पूछा गया कि जब आपने इस सीरीज का फर्स्ट पार्ट साइन किया था. तब आपको पता था कि यह सीरीज इतनी बड़ी हिट होगी कि आगे चलकर इसके दूसरे और तीसरे पार्ट भी बनेंगे? इसका जवाब देते हुए रघुवीर ने कहा कि मैं कोई भी काम करने से पहले यह जरुर सोचता हूं कि अगर हम इमानदारी और मेहनत से काम करेंगे तो वह काम आपका जरूर दिखेगा. इस सीरीज में तो बहुत ही ज्यादा मेहनत करने की जरूरत थी और मुझे तो पता ही था कि यह सीरीज बहुत बड़ी हिट साबित होगी, सीरीज की सभी कास्ट ने काफी मेहनत की है. वहीं चंदन ने इसका जवाब देते हुए कहा कि जब मैंने स्क्रिप्ट पड़ी तब मुझे लगा कि एक लौकी की बात हो रही है और उसको ढूंढने के लिए मैं जितेंद्र, प्रधान जी जा रहे हैं. यह देखकर मुझे कुछ अजीब लगा और सबसे बड़ी चीज होती है कि ईमानदारी से अपना करना और हम सब ने मिलकर सिर्फ वही किया. हमने उस कैरेक्टर को जिया है.

चंदन रॉय ने अपने किरदार को लेकर यह कहा

चंदन रॉय ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि पिछले सीजंस में आपने  देखा होगा कि विकास कुमार बहुत ही हंसमुख है लेकिन जब सीरीज धीरे-धीरे तीसरे पार्ट में आती है तो वह कैसे एक गंभीर भी दिखने लगता है. अब तो यह बाप बनने वाला है और जिम्मेदारी भी बढ़ गई हैं और तीसरे पार्ट में आप विकास को बहुत ही मस्त मौला और दूसरों की मदद करने वाला इंसान के रूप में भी देख रहे हैं.

पंचायत सीजंस सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुआ

जब रघुवीर से पूछा गया कि आपको नहीं लगता कि पंचायत सीजंस को ओटीटी पर रिलीज ना करते हुए सिनेमाघरों में रिलीज करना था. इसका जवाब देते हुए रघुवीर ने कहा कि ऐसा नहीं है बहुत दिनों बाद एक फैमिली ड्रामा आया है. जिसको लोग अपने परिवार के साथ देखना पसंद कर रहे हैं और इसके अलावा कोविड ने भी इसमें एक अहम किरदार निभाया है. क्योंकि जब कोविड आया था तब इस सीरीज का पहला पार्ट दर्शकों के सामने आया था जो कि लोगों ने बहुत पसंद किया था. इसके बाद पंचायत के दूसरे सीजंस भी ओटीटी पर ही आ रहे हैं.

इस दिन आ रही है पंचायत 4? 

जब रघुवीर यादव जी से पूछा गया कि पंचायत 4 दशकों के बीच में कब आ रही है. इसका जवाब देते हुए रघुवीर ने कहा कि जब आप कह दें तब आ जाएगा (हंसकर कहा). फिर आगे उन्होंने कहा कि मुझे अभी बिल्कुल भी नहीं पता कि कब आने वाला है. अभी तो उसकी शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है. लेकिन हम कोशिश करेंगे कि यह जल्द से जल्द दर्शकों के बीच में आ जाए और यह काम करना बिल्कुल भी आसान नहीं है. क्योंकि इसके लिए बहुत मेहनत करना पड़ेगा, वर्कशॉप भी होंगी. उसके बाद हम फ्लोर पर जाएंगे.

लोग दे रहे हैं यह रिव्यू

जब रघुवीर से पूछा गया कि सीरीज एक आम आदमी के जीवन पर आधारित है. आपको कैसे रिव्यूज मिल रहे हैं. इसका जवाब देते हुए रघुवीर ने कहा कि जितने भी लोग मिल रहे हैं वह यही कह रहे हैं कि जो हमने सीरीज में देखा वह हम अपने बाप और दादा की जमाने में देख चुके हैं. वही रीति-रिवाज वही त्यौहार हमको सीरीज में देखने के लिए मिले हैं. हमको ऐसा लगता है कि हम बीते जमाने में पहुंच गए हैं.

सीहोर की शूटिंग को किया याद

जब रघुवीर और चंदन से पूछा गया कि आपने सीहोर में सीरीज की शूटिंग की है. वहां से जुड़ी कुछ यादें शेयर करें. इसका जवाब देते हुए पहले रघुवीर ने कहा कि हम वहां से गर्मी जरूर लेकर गए हैं (हंसकर कहा) इसके बाद चंदन ने कहा कि हमने सीहोर में शूटिंग को काफी इंजॉय किया. वहां लोकल के लोगों के साथ हम बैठे और काफी समय भी उनके साथ बताया. सीहोर की शूटिंग को हम आज भी काफी याद करते हैं.

ये भी पढ़े: Mirzapur Season 3 OTT Release: क्या 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन? वीडियो शेयर कर किया कंफ्यूज दूर...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
KRK Trolled: बॉलीवुड के इस खान ने चुनाव नतीजों से पहले ही पीएम मोदी को दी जीत की बधाई, पोस्ट किया शेयर
NDTV Exclusive : Panchayat 3 के बाद आ रही पंचायत 4, रघुवीर यादव ने किया खुलासा 
Priyamani Birthday Special: The actress who slapped a celebrity cricketer hard.
Next Article
Priyamani Birthday Special: जब इस हसीना ने एक क्रिकेटर को जड़ा था जोरदार थप्पड़... 
Close
;