विज्ञापन
Story ProgressBack

Mirzapur Season 3 OTT Release: क्या 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन? वीडियो शेयर कर किया कंफ्यूज दूर...

Mirzapur Season 3 Latest News: बीते रविवार को अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने एक्टर प्रमोद पाठक (Pramod Pathak) का एक टीजर वीडियो शेयर किया है. बता दें, प्रमोद मिर्जापुर 3 में जेपी यादव का किरदार निभा रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Mirzapur Season 3 OTT Release: क्या 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन? वीडियो शेयर कर किया कंफ्यूज दूर...
क्या मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट टल गई है? 

Mirzapur Season 3 Latest News: ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platforms) इन दिनों दर्शकों के लिए एक से एक बढ़कर सीरीज लेकर आया है. अभी कुछ दिन पहले पंचायत 3 (Panchayat 3) भी दर्शकों के सामने आ चुकी है. जहां दर्शक इस सीरीज का घर बैठे ओटीटी पर लुफ्त उठा रहे हैं. बता दें, दर्शकों को पंचायत 3 की स्टोरी भी काफी पसंद आ रही है. अब हम बात करेंगे सीरीज मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) के बारे में. यह सीरीज भी जल्द दर्शकों के सामने आने वाली है. हालांकि अभी कुछ दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि सीरीज जून में रिलीज हो सकती है. लेकिन अब यह खबर है कि इस सीरीज की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.

क्या मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट टल गई है? 

बीते रविवार को अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने एक्टर प्रमोद पाठक (Pramod Pathak) का एक टीजर वीडियो शेयर किया है. बता दें, प्रमोद मिर्जापुर 3 में जेपी यादव का किरदार निभा रहे हैं. इस वीडियो में यादव आम खाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद बैकग्राउंड से आवाज आती है कि यादव की डेट बताइए ना, भैया जी डेट. इसके बाद वह जवाब देते हैं 22 अगस्त लिखकर ले लो. फिर से बैकग्राउंड से आवाज आती है भैया जी कन्फर्म है, इसके बाद यादव जी सुनकर घूरते हैं और नाराज होकर कहते हैं कंफर्म. अभी यह पॉलिटिशियन की जुबान विश्वास करो भाई, जाओ. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा है कि राजनेताओं की जवान है तो झूठ ही होगा. वहीं दूसरे ने लिखा है 21-22 जून कंफर्म करें. वहीं एक और ने लिखा है कि भाई मुझे लगता है यह लोग अंत में मुन्ना भाई के साथ इस रील की पुष्टि करेंगे और शायद मुन्ना भाई भी वापस आ जाएं. बता दें, जिस तरीके से यूजर्स सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं, यह देखकर तो लगता है कि लोग इस सीरीज को लेकर काफी सीरियस हैं और उत्सुकता से रिलीज होने का इंतजार भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: 8वीं और 10वीं की परीक्षा में फेल, आर्मी में जाने का सपना रह गया अधूरा... कैसा रहा R Madhavan का फिल्मी सफर?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Natasa- Hardik: क्या हार्दिक और नताशा के बीच सब कुछ है ठीक? एक्ट्रेस ने ऐसा किया पोस्ट कि लोगों के उड़ गए होश
Mirzapur Season 3 OTT Release: क्या 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन? वीडियो शेयर कर किया कंफ्यूज दूर...
KRK Trolled Bollywood Khan congratulated PM Modi for his victory even before the election results
Next Article
KRK Trolled: बॉलीवुड के इस खान ने चुनाव नतीजों से पहले ही पीएम मोदी को दी जीत की बधाई, पोस्ट किया शेयर
Close
;