विज्ञापन

Pallav Singh Exclusive : 'मिर्जापुर 3' की शायरी को मिल रहा ऐसा रिएक्शन ! शायर रहीम ने बताया

Pallav Singh Exclusive With NDTV: पल्लव ने अपने किरदार को लेकर बात करते हुए कहा कि मैं काफी खुश हूं कि मेरा किरदार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. अब मेरी मेहनत का टाइम और ज्यादा बढ़ गया है.

Pallav Singh Exclusive : 'मिर्जापुर 3' की शायरी को मिल रहा ऐसा रिएक्शन ! शायर रहीम ने बताया
Pallav Singh Exclusive : 'मिर्जापुर 3' की शायरी को मिल रहा ऐसा रिएक्शन ! शायर रहीम ने बताया

Pallav Singh Exclusive With NDTV: सीरीज मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज को ऑडियंस के मिक्स रिव्यूज मिले हैं. सीरीज में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) जैसे तमाम एक्टर्स नजर आए हैं. सीरीज में शायर रहीम का किरदार निभाने वाले एक्टर पल्लव सिंह (Pallav Singh) की एक्टिंग की भी दर्शक काफी तारीफ कर रहे हैं. वहीं, पल्लव सिंह ने NDTV से बात की और सीरीज से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

अपने किरदार को लेकर ये कहा

पल्लव ने अपने किरदार को लेकर बात करते हुए कहा कि मैं काफी खुश हूं कि मेरा किरदार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. अब मेरी मेहनत का टाइम और ज्यादा बढ़ गया है. पल्लव ने आगे कहा कि मुझे अपने किरदार को लेकर काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. दर्शकों को सीरीज में नया चेहरा दिखा है. जो स्क्रिप्ट में लिखा था, उसको मैंने काफी शानदार तरीके से निभाया है. मुझे पर्सनली भी काफी शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं. अगर मेरे किरदार को दर्शक पसंद कर रहे हैं तो वह सीरीज की ही सक्सेस है.

क्या 'मिर्जापुर 4' में भी नजर आएंगे एक्टर? 

पल्लव ने सीरीज मिर्जापुर 4 के बारे में बात करते हुए कहा कि यह सब राइटर पर डिपेंड करता है. अगर राइटर सीरीज मिर्जापुर 4 में मेरे लिए कुछ लिखेंगे या तो मुझे इसके अगले सीजन के लिए बुलाया जाएगा तो मैं बिल्कुल करना चाहूंगा. लेकिन अभी मेरे पास इस बात की कोई भी जानकारी नहीं है.

शायरी में आपत्तिजनक शब्दों को लेकर ये कहा

पल्लव ने शायरी में बोले गए आपत्तिजनक शब्दों को लेकर कहा कि मैनें शायरी में काफी आपत्तिजनक शब्द कहे हैं. लेकिन उनको मैं अपने परिवार वालों के साथ बैठकर नहीं देख सकता. लेकिन वो मेरे परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं. मेरा परिवार और जो खास लोग हैं, उनको पता है कि आज मैं जो भी कर रहा हूं अपनी मेहनत से कर रहा हूं.

खून नहीं देख सकते एक्टर

पल्लव ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं वायलेंस बिल्कुल भी नहीं देख सकता. मैं बचपन में बहुत ही शरारती बच्चा था और मुझे बहुत चोटें भी लगी हैं. अब जब भी मुझे खून निकलता है तो मुझे डर लगता है. जब भी मैं अपने सामने खून देख लेता हूं, मुझे घबराहट होने लगती है. अगर सीरीज में अपने वायलेंस वाले सीन की बात करूं तो उसको करने में मैंने तीन-चार रिटेक लिए थे.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: ऊर्फी जावेद ने NDTV से कहा-' मैं बॉलीवुड का हिस्सा नहीं..', यहां पढ़ें पूरा इंटरव्यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या फिर से रिलीज़ होगी बजरंगी भाईजान ? डायरेक्टर कबीर खान ने किया बड़ा खुलासा
Pallav Singh Exclusive : 'मिर्जापुर 3' की शायरी को मिल रहा ऐसा रिएक्शन ! शायर रहीम ने बताया
Sunny Deol to Return in Gadar 3 as Lead Actor Director Hints at Bigger Emotional Drama
Next Article
‘गदर 3’ में भी सनी देओल होने एक्टर ! डायरेक्टर ने अमीषा पटेल को लेकर कहा ये
Close