विज्ञापन

Exclusive Interview: ऊर्फी जावेद ने NDTV से कहा-' मैं बॉलीवुड का हिस्सा नहीं..', यहां पढ़ें पूरा इंटरव्यू

Exclusive Interview With Urfi Javed: ऊर्फी ने कहा कि मेरी लाइफ में रोज कुछ ना कुछ तहलका होता है. शो में मेरे जीवन के बारे में बताया गया है. मैं जो रियल लाइफ में हूं, वही दर्शकों को देखने को मिलेगा.

Exclusive Interview: ऊर्फी जावेद ने NDTV से कहा-' मैं बॉलीवुड का हिस्सा नहीं..', यहां पढ़ें पूरा इंटरव्यू
उर्फी जावेद ने NDTV से बात की

Exclusive Interview With Urfi Javed: सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. वह अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी लाईमलाईट में रहती हैं. जहां कई लोग उनको ट्रोल करते हुए भी नजर आए हैं. ऊर्फी इन दिनों अपने आने वाले अनस्क्रिप्टेड शो फॉलो कर लो यार (Follow Kar Lo Yaar) को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उनका यह शो 23 अगस्त को ओटीटी प्लेटफार्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) पर रिलीज होने जा रहा है. वहीं उर्फी जावेद ने NDTV से बात की और अपने शो के बारे में काफी कुछ कहा.

आने वाले शो के बारे में ये कहा

जब उर्फी से पूछा गया कि आप आने वाले शो में क्या करने जा रही हैं? इसका जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि मेरी लाइफ में रोज कुछ ना कुछ तहलका होता है. शो में मेरे जीवन के बारे में बताया गया है. मैं जो रियल लाइफ में हूं, वही दर्शकों को देखने को मिलेगा.

उर्फी ने आगे बात करते हुए कहा कि यह एक अनस्क्रिप्टेड शो है. इस शो में मेरा असली जीवन दिखाया गया है. शो के लिए मुझे रोज कैमरा फॉलो करते थे. दिक्कत यह थी कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ बाहर करूं या ना करूं.

ओरी भी आएंगे नजर

उर्फी ने आगे बात करते हुए कहा कि शो में ओरी भी नजर आएंगे. शो में दिखाया जाएगा कि मैं और ओरी रेस्टोरेंट जाते हैं, खाते-पीते हैं और बातें करते हैं. शो में हम दोनों की अच्छी बॉन्डिंग दर्शकों को देखने को मिलेगी.

नेपोटिज्म को लेकर कही ये बात

जब उर्फी से पूछा गया कि आपने कभी नेपोटिज्म जैसी चीज फेस की? इसका जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि अभी मैं बॉलीवुड का हिस्सा नहीं हूं. मैंने कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं की है. मैंने टेलीविजन शोज किए हैं.

'मुझे फिल्मों के ऑफर ही नहीं आ रहे'

जब उर्फी से पूछा गया कि आपकी फ्यूचर प्लानिंग क्या है? इसका जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि मुझे अभी फिल्मों के ऑफर ही नहीं आ रहे. मैं अपना खुद का ही कुछ करना चाहती हूं. अभी कुछ नहीं कह सकती कि मैं आगे क्या करूंगी. बस मुझे यह उम्मीद है कि जो मेरा शो आ रहा है वह सक्सेसफुल हो जाए.

ये भी पढ़ें : सारा अली खान ने इब्राहिम और जेह को बांधी राखी, आरती की तस्वीरें हुई वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सारा अली खान ने इब्राहिम और जेह को बांधी राखी, आरती की तस्वीरें हुई वायरल
Exclusive Interview: ऊर्फी जावेद ने NDTV से कहा-' मैं बॉलीवुड का हिस्सा नहीं..', यहां पढ़ें पूरा इंटरव्यू
Cricketer Yuvraj Singh biopic announced After showing Sachin on the big screen, the producer is making a film, Bhushan Kumar Ravi Bhagchandka Six Sixes
Next Article
New Film: सचिन को बड़े पर्दे पर दिखाने वाले निर्माता अब कैंसर को हराने वाले ऑलराउंडर की बना रहे हैं बायोपिक
Close