विज्ञापन
Story ProgressBack

Operation Valentine OTT Release: ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी 'ऑपरेशन वैलेंटाइन', जानें कब देख सकेंगे ये फिल्म

Operation Valentine OTT Release Date: साउथ फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं. हम आपको बताने वाले हैं यह फिल्म आप कब और कहां देख पाएंगे.

Read Time: 2 min
Operation Valentine OTT Release: ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी 'ऑपरेशन वैलेंटाइन', जानें कब देख सकेंगे ये फिल्म

Operation Valentine OTT Release Date:  बॉलीवुड की फिल्मों की तरह साउथ फिल्मों का भी ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं साउथ की ऐसी कई फिल्में हैं, जिनका दर्शक ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार काफी समय से कर रहे हैं. जिसमें फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन (Operation Valentine) का नाम भी शामिल है. अब इस फिल्म के लिए दर्शकों का इंतजार खत्म होता दिख रहा है. बता दें, यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. आपको बताते हैं कि इस फिल्म को आप किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़े: विक्रांत मैसी की फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' का फर्स्ट लुक आया सामने, गोधरा कांड पर आधारित है यह मूवी

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप देख सकते हैं यह फिल्म

एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की डील अमेजन प्राइम (Amazon Prime) के साथ हो चुकी है. फिल्म के थिएटर में रिलीज होने के चार हफ्ते बाद यह फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आएगी. इस फिल्म का पहले तेलुगू वर्जन रिलीज होगा. वहीं फिल्म का हिंदी वर्जन आठ हफ्ते बाद रिलीज किया जाएगा. इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म कन्नड़, मलयालम और तमिल में भी उपलब्ध रहेगी.

यह एक्टर्स फिल्म में आएंगे नजर

इस फिल्म में साउथ के मशहूर एक्टर वरुण तेज (Varun Tej) लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) नजर आने वाली हैं.

फिल्म की स्टोरी में यह है खास

एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की कहानी पुलवामा अटैक के इर्द-गिर्द घूमती है. वहीं इस फिल्म में आर्मी से जुड़ी सच्ची घटनाओं के बारे में बताया गया है. फिल्म में आपको देशभक्ति भरपूर देखने को मिलेगी.

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

बता दें, फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: TVF Series: पंचायत, गुल्लक और कोटा फैक्ट्री अपने नए सीजन के साथ आने को है तैयार, जाने कब रिलीज होंगी ये सीरीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close