विज्ञापन
Story ProgressBack

TVF Series: पंचायत, गुल्लक और कोटा फैक्ट्री अपने नए सीजन के साथ आने को है तैयार, जाने कब रिलीज होंगी ये सीरीज

The Viral Fever : गुल्लक (Gullak) एक ऐसी कहानी है जो हर भारतीय के दिल में बसती है. यह शो पूरी तरह से एक मध्यमवर्गीय परिवार को समर्पित है. वहीं 'गुल्लक' ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों के दिलों को जीता है.

Read Time: 3 min
TVF Series: पंचायत, गुल्लक और कोटा फैक्ट्री अपने नए सीजन के साथ आने को है तैयार, जाने कब रिलीज होंगी ये सीरीज

The Viral Fever News : टीवीएफ (TVF) यानी द वायरल फीवर (The Viral Fever) ने लगातार ऐसा कंटेंट पेश किया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसके मजबूत कंटेंट ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. यह ऐसा कंटेंट है जिसने अपनी पहचान इंडिया की सीमा को पार कर ग्लोबल स्तर पर बना ली है. आईएमडीबी (IMDB) की टॉप 250 लिस्ट में टीवीएफ के 7 शोज हैं. इसके अलावा टीवीएफ ने और भी कई शानदार और दिलचस्प कंटेंट पेश किये हैं. वहीं यह 2024 में भी अपने तीन सबसे बड़े और पॉपुलर शो के सीक्वल के साथ दोबारा आ रहा है.

यह भी पढ़े : NDTV Interview: सनफ्लावर-2 सीरीज पर क्या बोले सुनील ग्रोवर? कपिल शर्मा के साथ नए शो को लेकर कही यह बात

गुल्लक 4 (Gullak 4)

गुल्लक (Gullak) एक ऐसी कहानी है जो हर भारतीय के दिल में बसती है. यह शो पूरी तरह से एक मध्यमवर्गीय परिवार को समर्पित है. वहीं 'गुल्लक' ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों के दिलों को जीता है. जो इमोशनल और मजेदार है. यह शो आईएमडीबी पर टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 83वें स्थान पर है. जिससे यह साफ है कि यह शो दर्शकों के दिलों में किस तरह से बसा हुआ है. अब तक 'गुल्लक' के तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं और दर्शक इस साल 2024 में आने वाले अगले चैप्टर का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं.

कोटा फैक्ट्री 3 (Kota Factory 3)

कोटा फैक्ट्री (Kota Factory) एक ऐसा शो है जो छात्रों के जीवन की कहानी को समर्पित है. इसे दर्शकों ने काफी सराहा है. शो में जीतू भैया का पॉपुलर किरदार भी जल्द वापस आने वाला है. बता दें, यह शो सभी उम्र के लोग खासकर छात्रों के बीच पॉपुलर हो गया है. कोटा फैक्ट्री आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 80वें स्थान पर है. अब तक इसके 2 सीजन रिलीज हो चुके हैं और एक रिपोर्ट के अनुसार इसका तीसरा सीजन इस साल दर्शकों के बीच में आने वाला है.

पंचायत 3 (Panchayat 3)

पंचायत (Panchayat) ने अपनी बेहद रोचक कहानी से दर्शकों पर गहरा प्रभाव छोड़ा है. यह शो गांव की कहानी लेकर आया है, जो लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है. इसने अपने डायलॉग्स जैसे 'सुन रहा है बिनोद' और 'गजब अजीब है' से मीम की दुनिया में तहलका मचा रखा है, जो सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हुआ है. पंचायत आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 88वें स्थान पर है. पंचायत सीरीज का तीसरा पार्ट पंचायत 3 जल्द दर्शकों के बीच में आने वाला है. सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक इस सीरीज का तीसरा पार्ट मार्च के बीच में रिलीज किया जा सकता है.

यह भी पढ़े : Salman Khan News : Bigg Boss के बेस्ट होस्ट हैं सलमान खान, हाईएस्ट TRP में रहता है ये शो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close