विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview: रक्षक 2 के एक्टर बरुन सोबती ने बताया, 'दुनाली की शूटिंग के समय वैनिटी वैन में मारी गोली, जंगल में ही बितानी पड़ी रात

NDTV Interview With Barun Sobti: सीरीज रक्षक 2 (Rakshak 2) दर्शकों के सामने आ चुकी है. इस सीरीज में सैनिकों की कहानी बताई गई है. सीरीज का पार्ट वन पहले ही रिलीज हो चुका है. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं, इस सीरीज में एक अहम किरदार निभाने वाले एक्टर बरुन सोबती (Barun Sobti) ने NDTV से खास बात की और सीरीज से जुड़े कई एक्सपीरियंस शेयर किए.

Read Time: 4 min
NDTV Interview: रक्षक 2 के एक्टर बरुन सोबती ने बताया, 'दुनाली की शूटिंग के समय वैनिटी वैन में मारी गोली, जंगल में ही बितानी पड़ी रात

NDTV Interview With Barun Sobti: सीरीज रक्षक 2 (Rakshak 2) दर्शकों के सामने आ चुकी है. इस सीरीज में सैनिकों की कहानी बताई गई है. सीरीज का पार्ट वन पहले ही रिलीज हो चुका है. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं, इस सीरीज में एक अहम किरदार निभाने वाले एक्टर बरुन सोबती (Barun Sobti) ने NDTV से खास बात की और सीरीज से जुड़े कई एक्सपीरियंस शेयर किए.

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu Film: 'फिर आयी हसीन दिलरुबा' का टीजर हुआ आउट, फिल्म के सीक्वल में हुई इन एक्टर्स की एंट्री

सीरीज को लोग कर रहे हैं पसंद

जब बरुन से पूछा गया कि सीरीज में आपकी परफॉर्मेंस को लेकर आपके पास लोगों के कुछ रिव्यूज आ रहे हैं क्या...? तो इसका जवाब देते हुए बरुन ने कहा कि जी हां यह सीरीज काफी लोगों को अच्छी लगी है. लेकिन जब मैं कोई भी काम शुरू करता हूं, तब मुझे लगता है कि यह काम शायद ज्यादा अच्छा नहीं होगा लेकिन अंत में वह काम काफी अच्छे से निकल कर आता है.

कश्मीर में शूटिंग का एक्सपीरियंस किया शेयर

जब बरुन से पूछा गया कि सीरीज की शूटिंग कश्मीर में हुई है. आपका कैसा एक्सपीरियंस रहा... ? इसका जवाब देते हुए बरुन ने कहा कि मेरा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा और कश्मीर में ऐसा कोई डर भी नहीं है. वहां ठंड बहुत ज्यादा थी और शूटिंग का टाइम बहुत कम रहता था. लेकिन वहां शूटिंग करके मुझे काफी मजा आया.

शूटिंग के सेट पर काफी आर्मी के लोग थे

जब बरुन से पूछा गया कि आपकी वहां आर्मी के लोगों से बात हुई क्या... ? इसका जवाब देते हुए बरुन ने कहा कि शूटिंग की जगह पर 15 से 20 आर्मी के लोग रहते थे. हमारे साथ काफी सिक्योरिटी थी. वहां काफी लोगों से बात भी हुई थी और कुछ लोगों ने मेरा काम भी देखा था. उसके अलावा मैंने कश्मीर के कुछ विषयों पर भी बात की थी.

अपने निभाए गए किरदार को लेकर यह कहा

जब बरुन से पूछा गया कि एक आर्मी के किरदार को निभाने के लिए आपने ट्रेनिंग ली क्या..? इसका जवाब देते हुए बरुन ने कहा कि मैं पहले नाशिक के आर्मी कैंट में रहा था. मैं वहां के करनल से भी बात करता था. उसके अलावा मैंने फिजिकल ट्रेनिंग भी ली. वहां जो लोग पोस्टेड हैं, उनसे काफी जानकारी भी हासिल की.

इन एक्टर्स के साथ काम करना चाहते हैं बरुन

जब बरुन से पूछा गया कि आप किस एक्ट्रेस के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं...? इसका जवाब देते हुए बरुन ने कहा कि इन सब चीजों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं सिर्फ स्क्रिप्ट देखता हूं और उसमें मेरा किरदार देखता हूं. इसके अलावा यह देखता हूं कि प्रोजेक्ट बना कौन रहा है.

चंबल में शूटिंग के एक्सपीरियंस किए है शेयर

जब बरुन से पूछा गया कि आपके अभी आने वाले प्रोजेक्ट्स कौन से हैं...?  इसका जवाब देते हुए बरुन ने कहा कि अभी मेरा एक प्रोजेक्ट दुनाली है. जो जल्द ही दर्शकों के बीच में आएगा. वहीं उन्होंने कहा कि चंबल में शूटिंग करके मुझे काफी मजा आया. वह काफी अच्छी जगह है.

जब रात भर वैनिटी वैन में फसे रहे बरुन

बरुन ने आगे बात करते हुए कहा कि एक दिन शूटिंग के दौरान काफी ज्यादा बारिश हो गई थी. जिसके कारण शूटिंग रुक गई थी और वहां मौजूद सारी गाड़ियां भी फंस गई थीं. इसलिए हमको रात वैनिटी वैन में ही गुजारना पड़ा था.

जब एक्टर की वैनिटी वैन में मारी गोली

बरुन ने आगे दुनाली की शूटिंग के एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि एक एक्टर की वैनिटी वैन में किसी ने गोली मार दी थी. वह थोड़ा डरावना एक्सपीरियंस था. दुनाली काफी डिफिकल्ट शो था और काफी लंबा शेड्यूल भी था.

यह भी पढ़ें: NDTV Interview: फिल्ममेकर आदित्य सुहास जंभाले ने फिल्म आर्टिकल 370 के खाड़ी देशों में बैन होने पर बयां किया दुख, कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close