विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview: फिल्ममेकर आदित्य सुहास जंभाले ने फिल्म आर्टिकल 370 के खाड़ी देशों में बैन होने पर बयां किया दुख, कही यह बात

NDTV Interview With Aditya Suhas Jambhale : फिल्म आर्टिकल 370 को लेकर फिल्ममेकर आदित्य सुहास ने NDTV की टीम ने बात की. इस दौरान आदित्य ने फिल्म से जुड़ी कई बातें शेयर की.

Read Time: 4 min
NDTV Interview:  फिल्ममेकर आदित्य सुहास जंभाले ने फिल्म आर्टिकल 370 के खाड़ी देशों में बैन होने पर बयां किया दुख, कही यह बात

NDTV Interview With Aditya Suhas Jambhale : फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) आजकल दर्शकों की पसंद बनी हुई है. फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं. इस फिल्म ने अभी तक 48.91 करोड़ के आसपास का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. वहीं दर्शक फिल्म की कहानी को लेकर काफी तारीफ भी कर रहे हैं. आर्टिकल 370 के डायरेक्टर आदित्य सुहास जंभाले ( Aditya Suhas Jambhale) ने NDTV से फिल्म से जुड़ी कई बातों पर खुलकर चर्चा की.

यह भी पढ़े: विक्रांत मैसी की फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' का फर्स्ट लुक आया सामने, गोधरा कांड पर आधारित है यह मूवी

फिल्म के कलेक्शन को लेकर यह कहा

जब आदित्य सुहास से पूछा गया कि आपकी फिल्म काफी अच्छा बिजनेस कर रही है. इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगे. इसका जवाब देते हुए आदित्य सुहास ने कहा कि मुझे काफी अच्छा लग रहा है. लोग फिल्म को पसंद कर रहे हैं. मुझे पर्सनल मैसेज भी कर रहे हैं और वीडियोज भी पोस्ट कर रहे हैं. क्योंकि हम यह सब दर्शकों के लिए करते हैं और जब दर्शक तारीफ करते हैं तो काफी अच्छा लगता है.

फिल्म को खाड़ी देशों में बैन को लेकर कही यह बात

जब आदित्य सुहास से पूछा गया कि फिल्म आर्टिकल 370 को खाड़ी देशों में बैन कर दिया गया है. क्या यह सच है? इसका जवाब देते हुए आदित्य ने कहा कि जी हां यह सच है. इस फिल्म को फाइटर के बाद खाड़ी देशों में बैन कर दिया गया है. फिल्म में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिलेगा, जिस कारण यह फिल्म बैन हो जाए. यह आतंकवादियों के विषय पर बात करती है. जब मुझे पता चला था कि खाड़ी देशों में आर्टिकल 370 बैन हो गयी है. मैं काफी शॉक्ड हो गया था.

क्या खाड़ी देशों में बैन होने से फिल्म के बिजनेस पर फर्क पड़ेगा? 

जब आदित्य सुहास से पूछा गया कि खाड़ी देशों में फिल्म के बैन होने से क्या उसके बिजनेस पर फर्क पड़ने वाला है. इसका जवाब देते हुए आदित्य ने कहा कि हमारा बॉलीवुड काफी पावरफुल है. सालों से दर्शक सिनेमाघरों में बॉलीवुड फिल्में देखते हुए आ रहे हैं. दर्शक इस फिल्म को खाड़ी देशों में भी देखते तो हमें काफी अच्छा लगता. क्योंकि हमारी फिल्म इंटरनेशनल लेवल को छू लेती और वहां रह रहा हर भारतीय इस फिल्म को देखता. हमने अपना काम काफी अच्छे तरीके से करने की कोशिश की है.

फिल्म का आईडिया ऐसे आया

जब आदित्य सुहास से पूछा गया कि आपके दिमाग में इस विषय को लेकर फिल्म बनाने का आईडिया कैसे आया. इसका जवाब देते हुए आदित्य ने कहा कि एक जर्नलिस्ट थे. उनकी मुलाकात प्रोड्यूसर आदित्य धर से हुई थी. बाद में आदित्य ने मुझसे कहा था कि हमको उनसे मिलना चाहिए और यह टॉपिक अच्छे से समझ लेना चाहिए. जब हमारी पहली बार उनसे मुलाकात हुई, और उन्होंने कहानी के बारे में बताया. उस वक्त मैं चेयर से उठ गया था और मैंने सोच लिया था कि मुझे यह फिल्म बनानी है.

यामी गौतम को लेकर कही यह बात

जब आदित्य सुहास से पूछा गया कि इस फिल्म में यामी गौतम को इसलिए तो नहीं लिया गया क्योंकि उनके पति आदित्य धर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. इसका जवाब देते हुए आदित्य सुहास ने कहा कि आदित्य धर और यामी गौतम के बीच बहुत ही प्रोफेशनल रिलेशन हैं. यामी गौतम के पास इस फिल्म की स्क्रिप्ट एक एजेंट के माध्यम से पहुंची थी. अगर मैं अपनी बात करूं तो मुझे उस किरदार में यामी गौतम बहुत पर्फेक्ट नजर आ रही थीं. यामी गौतम एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं. उनको लेने का यह भी एक बहुत बड़ा कारण है.

यह भी पढ़े: 'सनफ्लावर 2' में डांस करने के अलावा अदा दिखाएंगी ये 'अदा'! जानिए फिल्म में क्या कुछ होगा खास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close