विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

करीना कपूर Birthday Special : बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर कैसे बनी नवाब खानदान की बहू

सैफ अली खान ने अपनी पहली शादी साल 2004 में तोड़ दी थी और पत्नी अमृता सिंह से अलग हो गए थे. सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे भी हैं. यह जानते हुए भी एक्ट्रेस करीना सैफ अली खान को अपना दिल दे बैठी थी. साल 2008 में फिल्म टशन से करीना कपूर और सैफ अली खान के प्यार की शुरुआत हुई.

Read Time: 3 min
करीना कपूर Birthday Special : बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर कैसे बनी नवाब खानदान की बहू
फिल्म टशन से करीना कपूर और सैफ अली खान के प्यार की शुरुआत हुई

बी टाउन की मोस्ट स्टाइलिस्ट एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज अपना 43 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. हालांकि उन्हें देखकर ये बिल्कुल भी नहीं लगता कि आज वो 43 साल की हो गई है. करीना कपूर के बारे में बताने के लिए तो बहुत कुछ हैं लेकिन आज बात होगी उनकी लव स्टोरी के बारे में.

ऋतिक रोशन के साथ रहा था अफेयर

बॉलीवुड में सेलिब्रिटीज के अफेयर की चर्चा काफी तेज होती है. करीना कपूर का नाम भी कई एक्टरों के साथ जुड़ा जिसमें ऋतिक रोशन के साथ उनके नाम की काफी चर्चा रही लेकिन करीना कपूर ने शादी की नवाब सैफ अली खान से. क्या आप जानते हैं कैसे बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस करीना शादीशुदा और दो बच्चों के पिता सैफ के प्यार में पड़ गई थी?. आइए आपको रूबरू कराते है इस कहानी से.

effg

सैफ अली खान और करीना कपूर की 2012 में शादी हो गई

सैफ की शादी 2004 में टूट गई

सैफ अली खान ने अपनी पहली शादी साल 2004 में तोड़ दी थी और पत्नी अमृता सिंह से अलग हो गए थे. सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे भी हैं. यह जानते हुए भी एक्ट्रेस करीना सैफ अली खान को अपना दिल दे बैठी थी. साल 2008 में फिल्म टशन से करीना कपूर और सैफ अली खान के प्यार की शुरुआत हुई, इस फिल्म में दोनों ने साथ काम किया शूटिंग के दौरान बेबो और सैफ की नज़दीकियां बढ़ गई और शूटिंग खत्म होते होते दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. 

2012 में कर ली दोनों ने शादी

दोनों का प्यार परवान चढ़ा और साल 2012 में करीना कपूर ने बॉलीवुड के नवाब सैफ अली से शादी कर ली और करीना कपूर, करीना कपूर खान बन गई. साथ ही एक नए नाम सैफीना का जन्म हुआ. कपूर खानदान की बहू बनने के बाद एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी. आपको बता दें, करीना सैफ की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है दोनों के दो बेटे भी हैं तैमूर और जेह, दोनों अक्सर लाइमलाईट में आते रहते हैं.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close