विज्ञापन

Jubin Nautiyal Birthday : फिल्मों में मिला ऑफर, एक रियलिटी शो ने दिला दी पहचान

Jubin Nautiyal Birthday: जुबिन नौटियाल का जन्म 14 जून 1989 को उत्तराखंड (Uttarakhand) के देहरादून (Dehradun) के पास एक गांव में हुआ था. बता दें, उनके जन्म के बाद पूरा परिवार गांव से देहरादून शिफ्ट हो गया था.

Jubin Nautiyal Birthday : फिल्मों में मिला ऑफर, एक रियलिटी शो ने दिला दी पहचान
Jubin Nautiyal Birthday : फिल्मों में मिला ऑफर, एक रियलिटी शो ने दिला दी पहचान

Jubin Nautiyal Birthday: एक्टर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) वह सिंगर हैं जिसने काफी मुश्किलों से बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है. बता दें, जुबिन नौटियाल को अपने शुरुआती दौर में काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. उनके लिए बॉलीवुड में जगह बनाना इतना आसान नहीं रहा. आज के समय जुबीन सिंगिंग इंडस्ट्री में वो नाम है, जिनकी फैंस फॉलोइंग काफी लंबे तादाद में है. आज जुबीन का जन्मदिन है. जुबीन का जन्म 14 जून 1989 को हुआ था. आज वो 35 साल के हो गए हैं. 

देहरादून के पास गांव में हुआ जन्म

जुबिन नौटियाल का जन्म 14 जून 1989 को उत्तराखंड (Uttarakhand) के देहरादून (Dehradun) के पास एक गांव में हुआ था. बता दें, उनके जन्म के बाद पूरा परिवार गांव से देहरादून शिफ्ट हो गया था. जहां उन्होंने देहरादून के सेंट जोसेफ एकेडमी से शुरुआती शिक्षा ली. म्यूजिक क्लास ना होने की वजह से उन्होंने वेल्हम्स बॉयज स्कूल में एडमिशन लिया था. स्कूल में म्यूजिक की स्पेशल क्लास होती थी जहां उन्होंने क्लासिकल म्यूजिक सीखा.

जब रियलिटी शो में लिया हिस्सा

जुबिन ने साल 2011 में म्यूजिक टैलेंट शो एक्स फैक्टर में हिस्सा लिया. जहां टॉप 25 में पहुंचने के बाद भी वह शो के जज सोनू निगम (Sonu Nigam) को इंप्रेस नहीं कर पाए थे. वहीं उन्होंने अंजाना अंजानी (Anjaana Anjaani) फिल्म का गाना तुझे भुला दिया गाया था. यह गाना शो के दूसरे जज संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) को तो अच्छा लगा. लेकिन सोनू निगम को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा. हालांकि ज्यादा वोट जुबिन के समर्थन में होने की वजह से उन्हें अगले राउंड में भेज दिया गया था.

एक्टिंग के भी मिल चुके हैं ऑफर

बता दें, जुबिन को फिल्मों में एक्टिंग करने के मौके भी कई बार मिल चुके हैं. लेकिन उनको एक्टिंग में बिल्कुल भी मजा नहीं आता. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि मेरी पापुलैरिटी और लुक्स की वजह से मुझे एक्टिंग की कई ऑफर मिल चुके हैं. लेकिन मेरी एक्टिंग में कोई भी दिलचस्पी नहीं है. मुझे बिल्कुल भी मजा नहीं आता.

यह भी पढ़ें : Salman Khan: फायरिंग के समय घर में क्या कर रहे थे सलमान खान? पुलिस ने बयान किया दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
Jubin Nautiyal Birthday : फिल्मों में मिला ऑफर, एक रियलिटी शो ने दिला दी पहचान
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close