विज्ञापन

Salman Khan: फायरिंग के समय घर में क्या कर रहे थे सलमान खान? पुलिस ने बयान किया दर्ज

Salman Khan Latest: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले ने देश में ही नहीं दूसरे देशों में भी सनसनी पैदा कर दी थी, जहां हर कोई सलमान खान फायरिंग मामले के बारे में बात करता हुआ नजर आ रहा था.

Salman Khan: फायरिंग के समय घर में क्या कर रहे थे सलमान खान? पुलिस ने बयान किया दर्ज
सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग

Salman Khan Latest: बीते महीने सलमान खान (Salman Khan) के घर फायरिंग मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था. जहां उनसे पूछताछ के दौरान काफी कुछ खुलासा हुआ था. हाल ही मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक्टर सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) का बयान दर्ज किया है. इस मामले में सलमान और अरबाज ने क्या कहा है, हम आपको बताते हैं.

सलमान खान और अरबाज खान ने बयान दर्ज करवाया

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले ने देश में ही नहीं दूसरे देशों में भी सनसनी पैदा कर दी थी, जहां हर कोई सलमान खान फायरिंग मामले के बारे में बात करता हुआ नजर आ रहा था. वहीं 4 जून को क्राइम ब्रांच सलमान के बयान लेने के लिए उनके घर पहुंची थी. जब पता चला की फायरिंग के समय सलमान खान अपने घर पर ही थे. वहीं मुंबई ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि घटना के डेढ़ महीने बाद सलमान खान और उनके भाई ने यह बयान दर्ज करवाया है.

जब गोलियों की आवाज से खुली नींद

अरबाज खान का बयान 4 पन्नों में दर्ज हुआ है. जबकि सलमान खान का बयान 9 पन्नों में दर्ज किया गया है. सलमान ने पुलिस को जो बयान दिया उसके अनुसार घटना वाली रात उनके घर पार्टी थी. जिस कारण सलमान और घर के सदस्य काफी लेट सोये थे. वहीं सुबह गोली की आवाज सुनकर उनकी नींद खुल गई थी. सलमान ने कहा कि घटना बहुत गंभीर थी और उन्होंने मुंबई पुलिस के अच्छे काम के लिए प्रशंसा भी की. वहीं मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने बताया था कि सलमान और उनके भाई अरबाज खान से करीब 150 सवाल पूछे. सलमान खान के घर फायरिंग 14 अप्रैल को हुई थी. जहां दो बाइक सवार शख्स ने कई राउंड उनके घर के बाहर फायर किए थे.

यह भी पढ़ें : Border 2: 'बॉर्डर 2' की हुई घोषणा, 27 साल बाद वापस लौट रहे हैं मेजर कुलदीप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bhool Bhulaiyaa 3: चुड़ैल बनीं मंजुलिका से होगा रूह बाबा का सामना, 'भूल भुलैया 3' का टीजर आउट
Salman Khan: फायरिंग के समय घर में क्या कर रहे थे सलमान खान? पुलिस ने बयान किया दर्ज
Munjya OTT Release: After creating a stir in theatres, 'Munjya' is coming on OTT, know when and where you can watch it.
Next Article
Munjya OTT Release Date: सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर आ रही है 'मुंज्या', जानें कब और कहां देख सकते हैं आप
Close