विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 25, 2023

September 2023 Film Release: जवान, लव ऑल से हड्डी... सितंबर में धमाल मचाने को तैयार हैं ये फिल्में

September 2023 Film Release: सितंबर 2023 में कई बड़ी बजट वाली बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है. शाहरुख खान और नयनतार स्टारर फिल्म ' जवान' 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Read Time: 5 min
September 2023 Film Release: जवान, लव ऑल से हड्डी... सितंबर में धमाल मचाने को तैयार हैं ये फिल्में
सितंबर 2023 में रिलीज होने वाली फिल्म

September 2023 Film Release: सितंबर 2023 में कई बड़ी बजट वाली बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है. जिसमें शाहरुख खान, राजकुमार राव, जूही चावला, बाबिल खान और विक्की कौशल की फिल्में शामिल है. 1 सितंबर को जहां बाबिल खान और जूही चावला की फिल्म 'फ्राइडे नाइट प्लान' रिलीज होगी. वहीं  7 सितंबर को बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म जवान (Jawan) सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. तो आइये जानते हैं कि सितंबर में कौन से स्टार की कौन सी बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने जा रही है.

'फ्राइडे नाइट प्लान' (Friday Night Plan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला और बाबिल खान की फिल्म 'फ्राइडे नाइट प्लान' (Friday Night Plan) सितंबर महीने में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दरअसल, ये फिल्म 1 सितंबर, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

1fvi69do

1 सितंबर को बाबिल खान और जूही चावला की फिल्म 'फ्राइडे नाइट प्लान' रिलीज होगी.

बता दें कि इस फिल्म में जूही चावला एक मां की भूमिका में नजर आएंगी. वत्सल नीलकांतन के निर्देशन में बनी ये फिल्म स्कूल ड्रामा फिल्म है. वहीं इस फिल्म में बाबिल खान और जूही चावला के अलावा निनाद कामत और अमृत जयन  मुख्य किरदार में नजर आएंगे, जबकि इस फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं.

लव ऑल (Love All)

एक्टर के के मेनन (K K Menon) की अपकमिंग फिल्म लव ऑल (Love All)1 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये फिल्म 7 भाषाओं में रिलीज होगी. बता दें कि यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म, जिसमें बैडमिंटन  खिलाड़ियों पर फिल्माया गया है. लव ऑल में के के मेनन के अलावा स्वस्तिका मुखर्जी, श्रीस्वरा, रॉबिन दास और अर्क जैन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. जबकि फिल्म का डायरेक्शन सुधांशु शर्मा ने किया है.

जवान (Jawan)

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म जवान (Jawan) सितंबर के महीने में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. शाहरुख खान और नयनतार  स्टारर फिल्म ' जवान' 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

4rgk3lko

कई बदलाव के बाद 7 सितंबर, 2023 को रिलीज होगी फिल्म जवान.

हालांकि फिल्म रिलीज के कुछ दिन पहले सेंसर ने जवान पर कैंची चला दी है. सेंसर ने फिल्म में मेजर 7 कट लगाते हुए U/A सर्टिफिकेट दे दिया है. वहीं इस फिल्म में शाहरुख और नयनतारा के साथ सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति अहम किरदार निभाते नजर आएंगे, जबकि फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है.

हड्डी (Haddi)

नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी की फिल्म 'हड्डी' 7 सितंबर, 2023 कोओटीटी प्‍लेटफॉर्म Zee5 पर दस्तक देगी. बता दें कि फिल्म 'हड्डी' की कहानी एक किन्‍नर के बदले की आग की है.अक्षय अजय शर्मा के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ट्रांसजेंडर यानी किन्‍नर के रोल में हैं.

j5fccv9g

फिल्म हड्डी में एक किन्‍नर के बदले की आग की कहानी दिखाई जाएगी.

वहीं सिद्दीकी के अलावा इस फिल्म में अनुराग कश्‍यप, जीशान अय्यूब, ईला अरुण, सौरभ सचदेव, राजेश कुमार, श्रीधर दुबे और सहर्ष शुक्‍ला भी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे. जबकि 'जी स्‍टूडियोज' के बैनर तले बनी इस फिल्‍म को संजय साहा और राध‍िका नंदा ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़े: "लास्ट फिल्म शो" की ट्रिपल जीत: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ गुजराती फिल्म और सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार पुरस्कार

SRI

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 'SRI'15 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये फिल्म मशहूर बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की जिंदगी पर आधारित है, जो नेत्रहीन होने के बावजूद तमाम मुश्किलों का सामना किया और देश के पहले सफल नेत्रहीन उद्योगपति बने. बता दें कि श्रीकांत बोला को साल 2017 में फोर्ब्स की 30 अंडर 30 एशिया की सूची में भी शामिल किया गया था. इस फिल्म में राजकुमार राव बिजनेसमैन श्रीकांत बोला का रोल में नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं, जबकि फिल्म टी सीरीज प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: ‘रॉकेट्री..' सर्वश्रेष्ठ फिल्म, आलिया व कृति सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, अल्लू अर्जुन सर्वश्रेष्ठ अभिनेता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close