विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 25, 2023

"लास्ट फिल्म शो" की ट्रिपल जीत: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ गुजराती फिल्म और सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार पुरस्कार

अपना उद्देश्य बताते हुए, अभिनेता भाविन रबारी ने कहा, “जब मैंने "छेल्लो शो" की शूटिंग के लिए अपनी भैंसों और वसई के अपने छोटे से गांव को छोड़ दिया, तो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं हॉलीवुड से ऑर्केस्ट्रा तक इतनी दूर चला जाऊंगा.

Read Time: 4 min

एक एक्सक्लूसिव जर्नी की शुरुआत हुई, जो इंटरनेशनल के साथ शुरू हुई और बॉर्डर को पार कर गई, दुनिया भर के दर्शकों के साथ गूंजती रही, "छेल्लो शो (लास्ट फिल्म शो)" ने जीत का एक नया चैप्टर लिखा है. पैन नलिन द्वारा निर्देशित इस भारतीय गुजराती भाषा की उभरती ड्रामा फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ गुजराती फिल्म का प्रतिष्ठित राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता है, और भाविन रबारी ने 69वें राष्ट्रीय फिल्म में विशिष्ट फिल्म श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का पुरस्कार जीता है.

पुरस्कार. 20वें ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में अपने प्रीमियर से लेकर 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी के लिए भारत के प्रतिष्ठित फिल्म शो के रूप में चयन तक, "छेल्लो शो (लास्ट फिल्म शो)" ने न केवल दुनिया भर के दर्शकों के साथ साझेदारी की है. , बल्कि अपनी प्राथमिकता भी मांगती है. अपने परमाणु में सर्वोच्च. युवा और होनहार भाविन रबारी, दिल छू लेने वाली फिल्म "छेल्लो शो (लास्ट फिल्म शो)" में 'समय' के रूप में अपनी शुरुआत की, उन्होंने फिल्म की रिलीज के बाद प्रशंसा और तालियां बटोरीं. 
 

निर्देशक पैन नलिन और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर और धीर मोमाया ने संयुक्त रूप से कहा, "अपनी साधारण शुरुआत से, "छेल्लो शो (लास्ट फिल्म शो)" ने साबित कर दिया है कि एक सम्मोहक कहानी की कोई सीमा नहीं है. "दिखाई दिया गया है." इसका निर्माण और वैश्विक यात्रा वास्तव में अलग है. एक प्रमाणित प्रतिभा से राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार अभिनेता विजेता तक भाविन रबारी की एकल यात्रा "छेल्लो शो (लास्ट फिल्म शो)" टीम के लिए बेहद गर्व और प्रेरणा का स्रोत रही है. उनके वादे, मासूमियत और हकीकत ने फिल्म की दिलचस्प कहानी में जान फूंक दी, और हम इससे ज्यादा गौरवान्वित नहीं हो सके. जबकि ग्लोबल प्लेटफार्म पर भारत को गौरवान्वित करने का उत्साह अनोखा है, हमारे अपने देश के अंदर एक सम्मान के साथ स्वीकार किए जाने का महत्व कहीं और नहीं हैं.''

अपना उद्देश्य बताते हुए, अभिनेता भाविन रबारी ने कहा, “जब मैंने "छेल्लो शो" की शूटिंग के लिए अपनी भैंसों और वसई के अपने छोटे से गांव को छोड़ दिया, तो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं हॉलीवुड से ऑर्केस्ट्रा तक इतनी दूर चला जाऊंगा. दीपिका पादुकोन से एक चुंबन प्राप्त करें, सलमान खान, हैप्पी पंड्या से मिलें कि छेल्लो शो पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हो जाएगा और अब यह राष्ट्रीय पुरस्कार जीतना मेरा सपना है. मेरे गुरु नलिन सर के निर्देशन ने इतने सारे लोगों को हमारी फिल्म पसंद की है.
 

एल. फिल्म ने संयुक्त राज्य अमेरिका में सैम गोल्डविन फिल्म्स के माध्यम से विश्व वितरण हासिल किया, जबकि भारत में, रॉय कपूर फिल्म्स ने 14 अक्टूबर, 2022 को राष्ट्र भाईचारा रिलीज के लिए पी. सिद्धार्थ सिनेमाज के साथ साझेदारी की.

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर "लास्ट फिल्म शो" (छेल्लो शो) लगातार नई ऊंचाई को छू रहा है. इस सप्ताह इटली के 52 शहरों में 250 स्क्रीन प्रदर्शित होने के लिए तैयार है. फिल्म ने हाल ही में जापान में विजयी रजत जयंती मनाई है और यह अभी भी वहां अपने 32 वें सप्ताह में दर्शकों का मनोरंजन कर रही है. जैसी-जैसी फिल्म ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अपने आगामी प्रीमियर की तैयारी कर रही है, प्रत्याशा धूमिल जा रही है. इसके अलावा, "लास्ट फिल्म शो" (छेल्लो शो) वर्तमान में जापानी और इंडिया में स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पे उपलब्ध है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close