विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 26, 2023

चंदेरी से नरसिंहगढ़ किले तक... मध्य प्रदेश के इन जगहों पर हुई स्त्री 2 की शूटिंग

Street 2 Shooting in MP: स्त्री 2 की शूटिंग चंदेरी के किले, नरसिंहगढ़ किले और भोपाल के ताजमहल हवेली में हुई है. इसके अलावा मध्य प्रदेश के कई अन्य जगहों पर कुछ सीन फिल्माए गए हैं.

Read Time: 4 mins
चंदेरी से नरसिंहगढ़ किले तक... मध्य प्रदेश के इन जगहों पर हुई स्त्री 2 की शूटिंग

Stree 2 Shoot Places In Madhya Pradesh: देश के दिल यानी मध्य प्रदेश बॉलीवुड फिल्मों के लिए शूटिंग स्पॉट बन चुका है. यहां हर फिल्म मेकर अपनी फिल्म या सीरीज की शूटिंग करना चाहता हैं. हाल ही में फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) की शूटिंग मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में हुई है. वहीं शूटिंग के लिए आए फिल्म के कास्ट ने मध्य प्रदेश के टूरिस्ट स्पॉट्स को काफी एंजॉय किया. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि फिल्म स्त्री 2 की शूटिंग मध्य प्रदेश के किन-किन जगहों पर हुई है.

यह भी पढ़ें : नीली आंखे, बेबी सेंटा लूक... क्रिसमस पर रणबीर-आलिया ने दिखाई बेटी राहा की पहली झलक

इन जगहों पर हुई "स्त्री 2" की शूटिंग

फिल्म स्त्री 2 की शूटिंग चंदेरी के किले के अलावा चंदेरी के आसपास के क्षेत्र में भी हुई है. इसके अलावा फिल्म के कुछ सीन नरसिंहगढ़ के किले पर भी फिल्माए गए हैं. फिल्म स्त्री 2 की शूटिंग भोपाल की ताजमहल हवेली में भी हुई है. इसके अलावा फिल्म के कुछ सीन भोपाल के बाहरी क्षेत्र में भी फिल्माए गए हैं. बता दें कि कुछ साल पहले फिल्म स्त्री (Stree) की शूटिंग भी चंदेरी में हुई थी.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

जब भोपाल की 150 साल पुरानी हवेली में हुई थी शूटिंग 

जब फिल्म स्त्री की शूटिंग भोपाल की ताजमहल हवेली में हुई थी. फिल्म की कास्ट राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) शूटिंग के लिए इस हवेली में आए थे. उस दौरान यहां के लोकल लोगों ने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और बाकी फीमेल जूनियर आर्टिस्ट को हिदायत दी थी कि वो बाल बांधे रखें और इत्र का प्रयोग ना करें. इसलिए फिल्म में आपको फिल्म हवेली वाले सीन में खने के लिए मिलता है कि श्रद्धा कपूर अपने बाल बांधे हुए नजर आ रही हैं. बता दें कि भोपाल की ये ताजमहल हवेली भूतिया हवेली के नाम से भी जानी जाती है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

मध्य प्रदेश सरकार को दिया "धन्यवाद"

एनडीटीवी से एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म स्त्री 2 के एक्टर अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कहा कि यह बहुत अच्छा प्रदेश है. यहां के लोग बहुत अच्छे हैं. यहां लोग बहुत कॉर्पोरेट करते हैं. यह बहुत ही शांत शहर है. भोपाल की इन खूबियों की वजह से बहुत सारी फिल्मों की शूटिंग यहां हो रही हैं. मैं मध्य प्रदेश सरकार को धन्यवाद कहना चाहता हूं कि उन्होंने इस प्रदेश को शूटिंग फ्रेंडली बनाया.

"स्त्री 2" में यह एक्टर्स  भी आएंगे नजर 

फिल्म स्त्री 2 में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी के अलावा अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है, तब से इनके फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी समय से कर रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म स्त्री 2

फिल्म स्त्री 2 अगले साल 30 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है. वहीं इस फिल्म को अमर कौशिक (Amar Kaushik) ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ें : सीरियल अनुपमा के वनराज का क्या है न्यू ईयर प्लान? NDTV से बातचीत में सुधांशु ने किया ये खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शादी के बाद Sonakshi Sinha की NDTV से खास बातचीत, पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कही ये बड़ी बात
चंदेरी से नरसिंहगढ़ किले तक... मध्य प्रदेश के इन जगहों पर हुई स्त्री 2 की शूटिंग
Alia Bhatt Cryptic Post: The actress shared a post in the debate regarding Alia Bhatt's citizenship, said- 'Love, no one...
Next Article
Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने अपनी सिटीजनशिप को लेकर छिड़ी बहस के बाद की ये पोस्ट...
Close
;