विज्ञापन
Story ProgressBack

नीली आंखे, बेबी सेंटा लूक... क्रिसमस पर रणबीर-आलिया ने दिखाई बेटी राहा की पहली झलक

Ranbir-Alia daughter Raha First Photo: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने क्रिसमिस लंच पर राहा की पहली झलकियां दिखाई. नन्ही राहा नीली आंखों में बेहद खूबसूरत लग रही है. वहीं फैंस राहा का कम्पेयर ऋषि कपूर से कर रहे हैं.

Read Time: 3 min
नीली आंखे, बेबी सेंटा लूक... क्रिसमस पर रणबीर-आलिया ने दिखाई बेटी राहा की पहली झलक
रणबीर-आलिया की बेटी राहा की पहली झलक

Ranbir-Alia Christmas Gift To Fans: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फैंस के सामने अपनी बेटी राहा को लेकर आए हैं. ये पहली बार है जब कपल ने बेटी का चेहरा लोगों को दिखाया है. दरअसल, 25 दिसंबर को रणबीर और आलिया कपूर फैमिली के एनुअल क्रिसमस लंच पर पहुंचे थे. यहीं रणबीर और आलिया ने पहली बार मीडिया के सामने बेटी राहा के साथ पोज दिए. दोनों का बेटी के साथ ये तस्वीरें और वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल है.

आलिया-रणबीर ने क्रिसमस पर फैंस को दिया गिफ्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने क्रिसमिस लंच पर राहा की पहली झलकियां पैपराजी को दिखाई है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप देख सकते हैं कि नन्ही राहा अपने माता-पिता रणबीर और आलिया की गोद में बैठी हुई दिख रही हैं. वो गोद में काफी शांत नजर आ रही है. राहा की नीली आंखें, मासूमियत और प्यारी सी मुस्कान पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि राहा 1 साल की हो चुकी है. वहीं इस मौके पर राहा व्हाइट और पिंक ड्रेस के साथ रेड वेलवेट शूज पहने नजर आईं. वो एकदम बेबी सेंटा जैसी लग रही थी. इस मौके पर आलिया फ्लोरल बैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही, जबकि रणबीर ब्लैक जैकेट और डार्क जींस में नजर आए.

लोग कर रहे हैं कमेंट

इधर, सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया की बेटी राहा का वीडियो काफी वायरल हुआ है. वहीं फैंस इस वीडियो को कपूर फैमली से कम्पेयर कर रहे हैं. दरअसल, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'राहा कपूर खानदान पर गयी है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'राहा तो ऋषि कपूर की परछाई हैं'. वहीं एक और यूजर ने लिखा है 'राहा अपने दादा पर गयी है.' 

यह भी पढ़ें : सीरियल अनुपमा के वनराज का क्या है न्यू ईयर प्लान? NDTV से बातचीत में सुधांशु ने किया ये खुलासा

2022 में हुई थी रणबीर-आलिया की शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल, 2022 को शादी की थी. इस शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. हालांकि शादी के कुछ महीने बाद 6 नवंबर, 2022  को आलिया भट्ट ने राहा को जन्म दिया.

यह भी पढ़ें : Arbaaz Wedding: भाई-भाभी के साथ डांस करते दिखे सलमान, पापा की शादी में अरहान भी हुए शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close