विज्ञापन
Story ProgressBack

सीरियल अनुपमा के वनराज का क्या है न्यू ईयर प्लान? NDTV से बातचीत में सुधांशु ने किया ये खुलासा

Sudhanshu Pandey Interview: स्टार प्लस की शो अनुपमा में वनराज का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने न्यू ईयर प्लानिंग के बारे में भी चर्चा की.

Read Time: 4 min
सीरियल अनुपमा के वनराज का क्या है न्यू ईयर प्लान? NDTV से बातचीत में सुधांशु ने किया ये खुलासा

Sudhanshu Pandey Interview: स्टार प्लस की सीरियल अनुपमा (Anupama) दर्शकों के बीच पहली पसंद बनी हुई है. इस शो में दर्शकों नई चीजें देखने को मिल रही हैं. वहीं शो में अनुपमा के पहले पति वनराज का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने एनडीटीवी से खास बातचीत की और अपने न्यू ईयर प्लान के बारे में बताया.

सीरियल अनुपमा के बारे में कही यह बात

इंटरव्यू के दौरान सुधांशु पांडे से सवाल किया गया कि अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को क्या कुछ नया देखने को मिलेगा. फिलहाल शो अलग थीम पर जा रहा है. आने वाले दिनों में दर्शक उस थीम को क्या पसंद करेंगे? इसका जवाब देते हुए सुधांशु ने कहा कि हम जो भी करते हैं, ऑडियंस के लिए करते हैं. हमको लगता है कि ऑडियंस के लिए कुछ नया करना चाहिए. हम ये चाहते हैं कि ऑडियंस हमसे जुड़ी रहे, क्योंकि ऑडियंस हमारे लिए भगवान हैं. इसलिए मेकर्स शो को एक नई दिशा की तरफ ले जाते हैं.

आने वाले एपिसोड्स में यह देखने को मिलेगा ?

वहीं सुधांशु पांडे ने आगे कहा कि अब सीरियल में आपको काफी कुछ नया देखने को मिलेगा. जैसा कि वनराज पहले से काफी बदल चुका है. उसने अपने घर का इंटीरियर भी चेंज कर लिया है. वनराज का लुक भी काफी बदल चुका है. अनुपमा अमेरिका चली गयी है. वहां भी अनुपमा लोगों के बीच अपनी पहचान बनाएगी. बाकी चीजें जानने के लिए आपको थोड़ा सा इंतेजार करना होगा.

यह भी पढ़ें : Arbaaz Wedding: भाई-भाभी के साथ डांस करते दिखे सलमान, पापा की शादी में अरहान भी हुए शामिल

क्रिसमस प्लान को लेकर कही यह बात ?

जब सुधांशु से पूछा गया कि क्रिसमस को लेकर आपकी क्या तैयारी है? इसपर उन्होंने कहा कि आज मैं घर पर हूं, मेरा ऐसा कोई खास प्लान तो नहीं है, लेकिन कभी-कभी कोई पार्टी होती है तो वहां जाते हैं. मैं सनातन धर्म को फॉलो करता हूं. मैं ज्यादातर वही चीजें करता हूं जो मेरी लिमिट में हैं. मैं शिव भक्त हूं इसलिए शिवरात्रि पर जरूर काफी चीजें करता हूं. अगर क्रिसमस की बात करूं तो अगर कोई किसी पार्टी में बुलाता है तो चले जाते हैं.

न्यू ईयर प्लान को लेकर कही यह बात

जब सुधांशु से पूछा गया कि न्यू ईयर को लेकर उनका क्या प्लान है. इसका जवाब देते हुए सुधांशु ने कहा कि अभी तक तो कोई भी प्लान नहीं बनाया है. एक जमाना था जब हम गोवा चले जाते थे, लेकिन अब जो भी प्लान बनेगा ऑन स्पॉट ही बनेगा. अब न्यू ईयर पर जहां भी जाऊंगा, पूरी फैमिली के साथ जाऊंगा.

यह भी पढ़ें : Christmas 2023 : अनन्या पांडे ने अपने नए घर में दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देखें फोटोज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close