विज्ञापन
Story ProgressBack

Film Ramayan: 'बाहुबली' को टक्कर देगा फिल्म रामायण का सेट, वीडियो हुआ वायरल

Film Ramayan Shooting Set: एक तरफ फिल्म रामायण किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं दूसरी तरफ एक वीडियो वायरल हुआ है. एक रिपोर्ट के अनुसार जो वीडियो वायरल हुआ है उसको लेकर कहा जा रहा है कि वह फिल्म रामायण का सेट है.

Read Time: 2 min
Film Ramayan: 'बाहुबली' को टक्कर देगा फिल्म रामायण का सेट, वीडियो हुआ वायरल

Film Ramayan Shooting Set:  नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) इन दोनों अपनी आने वाली फिल्म रामायण (Ramayana) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म की कास्ट को लेकर आए दिन कोई ना कोई नई खबर दर्शकों के सामने आती रहती हैं. वहीं इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) राम के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं रणबीर के फैंस उनको राम के किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. अब रामायण से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. अब यह खबर है क्या चलिए हम आपको बताते हैं.

वीडियो हुआ वायरल

एक तरफ फिल्म रामायण किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं दूसरी तरफ एक वीडियो वायरल हुआ है. एक रिपोर्ट के अनुसार जो वीडियो वायरल हुआ है उसको लेकर कहा जा रहा है कि वह फिल्म रामायण का सेट है. जहां फिल्म की शूटिंग की जाएगी. यह देखकर तो यह लगता है कि यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है. एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह सेट 11 करोड़ रुपए के आसपास में बनाया जा रहा है.

Ramayana set 😻💥#RanbirKapoor #niteshtiwari pic.twitter.com/SuUzwwjyUX

— Ranbir Kapoor 👑❤️ (@Khushali_rk) April 3, 2024

तीन पार्ट्स में बनेगी फिल्म रामायण

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि रणबीर कपूर की यह फिल्म तीन पार्ट्स में बनने जा रही है. जहां एक पार्ट में सीता हरण तक दिखाया जाएगा. बाकी अगले पार्ट में रामायण के दूसरे हिस्से दिखाए जाएंगे. अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो फिल्म के रिलीज होने के समय ही पता चलेगा. बता दें, इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा साई पल्लवी (Sai Pallavi) माता सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं, वहीं सनी देओल (Sunny Deol) भगवान हनुमान के किरदार में नजर आने वाले हैं. अभी कुछ दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि लक्ष्मण के किरदार के लिए टेलीविजन एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) को साइन कर लिया गया है.

यह भी पढ़े: Kunal Kapoor News : मास्टरशेफ जज कुणाल कपूर का हुआ तलाक, कहा- "मेरी पत्नी इज्जत..."

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close