विज्ञापन
Story ProgressBack

Kunal Kapoor News : मास्टरशेफ जज कुणाल कपूर का हुआ तलाक, कहा- "मेरी पत्नी इज्जत..."

Kunal Kapoor Divorce: बता दें, कुणाल की शादी साल 2008 में हुई थी. वहीं उनकी पत्नी ने 2012 में एक बेटे को जन्म दिया था. मास्टर सैफ में जज कपूर ने अपनी याचिका में अपनी पत्नी पर कई हैरान करने वाले आरोप लगाए थे.

Read Time: 2 min
Kunal Kapoor News : मास्टरशेफ जज कुणाल कपूर का हुआ तलाक, कहा-
Kunal Kapoor News

Kunal Kapoor Divorce: दिल्ली हाई कोर्ट ने मंगलवार को सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) को उनसे अलग रह रही पत्नी को तलाक की मंजूरी दे दी है. बता दें, काफी समय से कुणाल कपूर और उनकी उनकी पत्नी के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. जहां अदालत ने 3 अप्रैल 2024 को उनके तलाक की मंजूरी दे दी है.

सैफ कुणाल ने लगाया था आरोप

बता दें, कुणाल की शादी साल 2008 में हुई थी. वहीं उनकी पत्नी ने 2012 में एक बेटे को जन्म दिया था. मास्टर सैफ में जज कपूर ने अपनी याचिका में अपनी पत्नी पर आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी उनके माता-पिता की इज्जत नहीं करतीं और उन्हें काफी अपमानित भी करती हैं.

पत्नी ने कही यह बात

वहीं उनकी पत्नी ने अदालत को गुमराह करने के लिए झूठे आरोप लगाने का दावा किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि हमेशा अपने पति से जीवनसाथी की तरह बात की और उनके प्रति काफी वफादार भी रहीं. उन्होंने आरोप लगाया है कि कुणाल ने उन्हें अंधेरे में रखा था और तलाक लेने के लिए फर्जी कहानी बनाई थी.

कोर्ट ने कही यह बात

वहीं इन दोनों के तलाक के मामले में एक रिपोर्ट के अनुसार जस्टिस सुरेश कुमार और नीना बंसल ने कहा है कि, "इस मामले के सभी तथ्यों के मद्देनज़र हम पाते हैं कि पति और पत्नी का आचरण ऐसा रहा है कि वह उनके प्रति गरिमा और सहानुभूति वाला नहीं है".

दिल्ली के रहने वाले हैं कुणाल

बता दें, कुणाल का जन्म दिल्ली के एक पंजाबी परिवार में हुआ था. जहां उन्होंने होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई चंडीगढ़ से की थी. कुणाल की फैेंस फॉलोइंग काफी लंबी है, जहां लोग उनको फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़े: Crew Box Office Collection Day 4: 'बेबो' की फिल्म ने Box Office पर मचाया तहलका, जानिए कमाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close