विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive With Gitanjali Kulkarni: Gullak 4 की एक्ट्रेस गीतांजलि कुलकर्णी ने NDTV को बताया, इस दिन आ रही है 'गुल्लक 5'

Exclusive With Gullak 4 Cast: जब गीतांजलि से पूछा गया कि आपको हम बिट्टू की मम्मी कहें या शांति मिश्रा कहें या तो गीतांजलि कुलकर्णी कहें, क्योंकि आज के समय दर्शक आपके फैन बन चुके हैं.

Exclusive With Gitanjali Kulkarni: Gullak 4 की एक्ट्रेस गीतांजलि कुलकर्णी ने NDTV को बताया, इस दिन आ रही है 'गुल्लक 5'
गीतांजलि कुलकर्णी ने NDTV से बात की

Exclusive With Gullak 4 Cast: इन दिनों वेब सीरीज का मौसम चल रहा है. दरअसल, ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर इस महीने कई सीरीज रिलीज होने जा रही है, जिनमें पंचायती 3 (Panchayat 3) जैसे शोज के नाम शामिल हैं.

बता दें, सीरीज गुल्लक 4 (Gullak 4) दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. जहां सीरीज को दर्शकों के काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. वहीं, गुल्लक 4 में लीड किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस गीतांजलि कुलकर्णी (Geetanjali Kulkarni) ने NDTV से बात की और सीरीज से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

अपने किरदार को लेकर यह कहा

जब गीतांजलि से पूछा गया कि आपको हम बिट्टू की मम्मी कहें, या शांति मिश्रा कहें,  या गीतांजलि कुलकर्णी कहें, क्योंकि आज के समय दर्शक आपके फैन बन चुके हैं. इसका जवाब देते हुए गीतांजलि ने कहा कि आप मुझे कुछ भी कह सकते हैं. एक्टर के साथ ऐसा होता ही है जैसे किरदार निभाते हैं, उनको वैसे ही किरदार के नाम से जाना जाता है. मुझे बहुत खुशी है कि शांति मिश्रा, अनु की मम्मी इतने फेमस हो गई हैं.

लोग मुझे अन्नू की मम्मी कह रहे हैं

गीतांजलि ने आगे बात करते हुए कहा कि लोग मुझे इंस्टाग्राम पर अनु की मम्मी ज्यादा कह रहे हैं. क्योंकि सीरीज में बिट्टू की मम्मी मुझे अन्नू की मम्मी के नाम से ज्यादा बुलाती हैं. इसलिए लोग मुझे अन्नू की मम्मी ही कहने लगे हैं. सोशल मीडिया पर लोग मुझे अन्नू की मम्मी ही कह रहे हैं.

आम लोगों की जिंदगी पर है 'गुल्लक 4'

जब गीतांजलि से पूछा गया कि आपकी यह सीरीज आम लोगों की जिंदगी पर आधारित है. आपको ऐसे सीरीज को लेकर रिव्यूज मिल रहे हैं क्या? इसका जवाब देते हुए गीतांजलि ने कहा कि जी बिल्कुल हमको लोगों के रिव्यूज मिल रहे हैं और वे यही कह रहे हैं कि यह आम लोगों की कहानी आपने दिखाई है. ऐसी चीज जो पूरी फैमिली बैठकर देख सके, वह हम जनता के बीच में लेकर आए हैं. मेरे पास काफी मैसेज आए सब यही कह रहे हैं कि जो शो में दिखाया है वही हमारे साथ हुआ है.

अतुल को परफॉर्मेंस काफी अच्छा लगा

जब गीतांजलि से पूछा गया कि आपके पति और बॉलीवुड एक्टर अतुल कुलकर्णी को आपका परफॉर्मेंस कैसा लगा. इसका जवाब देते हुए गीतांजलि ने कहा कि उनको सीरीज में मेरा परफॉर्मेंस काफी शानदार लगा. इसके अलावा सीरीज में मेरे अलावा और भी काफी का कास्ट थी, जिन्होंने इसके लिए काफी मेहनत की है. सीरीज की सफलता का क्रेडिट पूरी टीम को जाता है.

भोपाल के बारे में यह कहा

गीतांजलि ने भोपाल के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे भोपाल काफी पसंद है और मुझे लगता है कि मुझे भोपाल में ही सेटल हो जाना चाहिए. मैं अतुल जी के साथ भी भोपाल कई बार आ चुकी हूं. मुझे यहां का खाना काफी पसंद है. भोपाल में एक सुकून भी है. इसके अलावा मेरे जीजाजी भी भोपाल के रहने वाले हैं. मैं भोपाल बचपन में काफी बार आ चुकी हूं. भोपाल से मेरा एक पुराना कनेक्शन है.

इस दिन आ रही है 'गुल्लक 5'

जब गीतांजलि से पूछा गया कि गुल्लक 5 कब दर्शकों के बीच में आ रही है. इसका जवाब देते हुए गीतांजलि ने कहा यह कहना काफी मुश्किल है, क्योंकि यह सब नंबर्स पर डिपेंड करता है. कितना लोग प्रोजेक्ट को पसंद करते हैं. सीरीज के डायरेक्टर और सभी कास्ट यह कोशिश कर रही है कि यह सीरीज ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच में पहुंचे. अगर दर्शकों ने गुल्लक 4 को पसंद किया तो जल्द ही गुल्लक 5 भी फ्लोर पर जा सकती हैं.

यह भी पढ़ें : Kalki 2898 AD: जन्मदिन के मौके पर दिशा पाटनी ने फैंस को दिया तोहफा, स्वैग में नजर आई रॉक्सी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Pushpa new Release Date: क्या 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी फिल्म पुष्पा 2 ? वजह आई सामने
Exclusive With Gitanjali Kulkarni: Gullak 4 की एक्ट्रेस गीतांजलि कुलकर्णी ने NDTV को बताया, इस दिन आ रही है 'गुल्लक 5'
Exclusive With Zareen Khan: Zarina remembers the bad news of Covid with NDTV, says - 'My sister and I were very worried for our mother..
Next Article
Zareen Khan Exclusive: NDTV से बोलीं जरीन खान, इस साल आप मुझे स्क्रीन पर जरूर देखेंगे
Close
;