विज्ञापन
Story ProgressBack

Kalki 2898 AD: जन्मदिन के मौके पर दिशा पाटनी ने फैंस को दिया तोहफा, स्वैग में नजर आई रॉक्सी

Kalki 2898 AD Latest: फिल्म कल्कि 2898 एडी से दिशा पाटनी का लुक वायरल हो गया है. वहीं टीम ने इस फिल्म का एक पोस्टर जारी कर दिया है. जिसमें दिशा पाटनी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. बता दें, ब्लैक कलर की जैकेट में दिशा पाटनी के लुक में चार चांद लग गए हैं.

Read Time: 3 mins
Kalki 2898 AD: जन्मदिन के मौके पर दिशा पाटनी ने फैंस को दिया तोहफा, स्वैग में नजर आई रॉक्सी
दिशा पाटनी का जन्मदिन

Kalki 2898 AD Latest: कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) इन दिनों हर किसी की जुबान पर है. बता दें, जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है. इस फिल्म ने दर्शकों के मन में एक बेचैनी पैदा कर दी है. बता दें, फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और बाकी कास्ट के लुक ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. आज बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) का जन्मदिन है. इस मौके पर फिल्म की एक्ट्रेस दिशा ने भी जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया है. आखिर इस सरप्राइज में ऐसा क्या खास है चलिए नजर डालते हैं.

फैंस को दिया गिफ्ट

बता दें, फिल्म कल्कि 2898 एडी से दिशा पाटनी का लुक वायरल हो गया है. वहीं टीम ने इस फिल्म का एक पोस्टर जारी कर दिया है. जिसमें दिशा पाटनी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. बता दें, ब्लैक कलर की जैकेट में दिशा पाटनी के लुक में चार चांद लग गए हैं. वहीं फिल्म के पोस्टर में हैप्पी बर्थडे रॉक्सी लिखा नजर आ रहा है. वहीं इस पोस्टर पर कई सिलेब्रिटीज कमेंट भी कर रहे हैं और उनको बधाई दे रहे हैं. वहीं दिशा की सबसे प्यारी दोस्त एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने भी उनको कमेंट किया है.

कमेंट में कही यह बात

मौनी रॉय ने कमेंट करते हुए लिखा है कि वाह..वहीं एक्ट्रेस ने दिल और फायर वाली इमोजी भी बनाई है. बता दें, प्रभास की यह फिल्म मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. जिसमें अमिताभ बच्चन के अलावा कमल हासन (Kamak Hasan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे बड़े एक्टर नजर आने वाले हैं. अगर फिल्म के रिलीज की बात करें तो यह फिल्म 27 जून 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा के किरदार में नजर आने वाले हैं. जहां उनका किरदार दिखने में बहुत ही भयानक सा नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें : Border 2: 'बॉर्डर 2' की हुई घोषणा, 27 साल बाद वापस लौट रहे हैं मेजर कुलदीप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Salman Khan: फायरिंग के समय घर में क्या कर रहे थे सलमान खान? पुलिस ने बयान किया दर्ज
Kalki 2898 AD: जन्मदिन के मौके पर दिशा पाटनी ने फैंस को दिया तोहफा, स्वैग में नजर आई रॉक्सी
Pushpa 2 Postponed: Will the film Pushpa 2 not be released on August 15? the reason came to light
Next Article
Pushpa new Release Date: क्या 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी फिल्म पुष्पा 2 ? वजह आई सामने
Close
;