विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive Interview: 'टिप्सी' की एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा ने कजिन दिव्या भारती को किया याद, सुनाया उनका एक यादगार किस्सा

Exclusive Interview With Kainaat Arora: जब कायनात से पूछा गया कि आप ग्रैंड मस्ती के बाद कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आईं हैं. इस बीच आप क्या कर रही थी? इसका जवाब देते हुए कायनात ने कहा था कि गायब कोई नहीं होता है, हर कोई अपनी जिंदगी जीता है और काम करता है.

Read Time: 4 mins
Exclusive Interview: 'टिप्सी' की एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा ने कजिन दिव्या भारती को किया याद, सुनाया उनका एक यादगार किस्सा
Bollywood News: कायनात अरोरा दिव्या भारती की कजिन हैं

Exclusive Interview With Kainaat Arora: ग्रैंड मस्ती (Grand Masti) से सुर्खियों में आने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा (Kainaat Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां उनके फोटोज और वीडियोज दर्शकों के बीच वायरल होते रहते हैं. बता दें, कायनात अरोड़ा फिल्म टिप्सी (Tipppsi) में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा कायनात दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) की कजिन हैं. कायनात ने NDTV से अपनी फिल्म के साथ-साथ दिव्या भारती के बारे में भी खुलकर बात की.

हर कोई अपनी जिंदगी जीता है

जब कायनात से पूछा गया कि आप ग्रैंड मस्ती के बाद कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आईं हैं. इस बीच आप क्या कर रही थी? इसका जवाब देते हुए कायनात ने कहा था कि गायब कोई नहीं होता है, हर कोई अपनी जिंदगी जीता है और काम करता है. यह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में नहीं है. यह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के बारे में है. जिसमें काफी भाषाओं की फिल्में आती हैं. उसमें तमिल, तेलुगू पंजाबी जैसी भाषा शामिल हैं. मैंने अक्षय कुमार के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. यहां से मेरा फिल्मी करियर शुरु हुआ था.

जब डायरेक्टर मिलाप जवेरी ने फिल्म की ऑफर

कायनात ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं एक बार अपनी फ्रेंड के साथ एक क्लब में गई हुई थी. जहां मिलाप जवेरी भी आए हुए थे. उन्होंने मुझे देखा और मेरी फ्रेंड से पूछा कि मैं कौन हूं फिर मेरी फ्रेंड ने मुझे बताया कि मेरा नाम कायनात अरोड़ा है और मैंने अक्षय कुमार की फिल्म में एक आइटम डांस किया है. लेकिन मैं फिल्म नहीं करना चाहती. बता दूं, मिलाप जवेरी मुझे फिल्म जॉन जैरी जनार्दन में कास्ट करना चाहते थे. लेकिन दुर्भाग्य से यह फिल्म नहीं बन पाई.

ऐसी बनी फिल्म ग्रैंड मस्ती

कायनात ने आगे बात करते हुए कहा कि उस वक्त मिलाप जवेरी ग्रैंड मस्ती की कहानी लिख रहे थे और उन्होंने मुझे इस फिल्म के लिए कास्ट कर लिया. वहीं अपने किरदार को लेकर बात करते हुए कायनात ने कहा कि मैं असल जिंदगी में बोल्ड नहीं हूं. इसके अलावा फिल्म में मेरा कोई भी किसिंग सीन नहीं था. मेरा बिल्कुल भी विचार नहीं था कि मैं एक एडल्ट कॉमेडी से अपने करियर की शुरुआत करूं.

फिल्म टिप्सी के बारे में यह कहा

कायनात ने फिल्म टिप्सी के बारे में आगे बात करते हुए कहा कि जब मुझे इस फिल्म में रोल ऑफर हुआ तब दीपक तिजोरी मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए थे. मैंने यह स्क्रिप्ट पड़ी, बाद में दीपक तिजोरी जी ने मुझसे पूछा कि मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट कैसी लगी. फिर मुझे फिल्म में यामी का किरदार मिल गया जो की एक हरियाणवी लड़की है. बता दूं, यह फिल्म यूथ को काफी पसंद आएगी.

साजिद नाडियाडवाला के बारे में यह कहा

जब कायनात से पूछा गया कि आप दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती की कजिन हैं, क्या आपकी साजिद नाडियाडवाला से मुलाकात होती है, क्या उन्होंने आपको कभी फिल्म ऑफर की? इसका जवाब देते हुए कायनात ने कहा कि अगर आप किसी के रिश्तेदार होते हो तो वह सबसे बड़ा ड्रॉबैक होता है. मुझे बिल्कुल भी फायदा नहीं मिला. मैं साजिद नाडियाडवाला जी से मिली भी थी. लेकिन उनके पास काम को लेकर कभी नहीं गई. अगर उनको लगेगा कि मैं उनकी फिल्म के लिए डिजर्व करती हूं तो वह मुझे जरूर बुलाएंगे.

जब कजिन दिव्या भारती को किया याद

कायनात ने आगे अपनी कजिन दिव्या भारती को याद करते हुए कहा था कि जब वह फिल्म दीवाना की शूटिंग कर रही थीं, फिल्म में गाना था 'ऐसी दीवानगी', उसको शूट करने के बाद वह सारंगपुर आई थीं. उस समय पूरे शहर में हल्ला मच गया था कि दिव्या भारती आई हुई हैं. मैं उस वक्त बच्ची थी. सारंगपुर में एक जगह है अंबाला रोड वहां वह किसी से मिलने के लिए गई थीं. उस समय तो ऐसा लग रहा था कि किसी की डेथ हो गई है. क्योंकि सारंगपुर काफी छोटा शहर है और काफी भीड़ भी हो गई थी. मुझे उनका सिर्फ यही एक किस्सा याद है.

ये भी पढ़ें: Salman-Rashmika Film: पहली बार सलमान खान की जोड़ीदार बनेंगी रश्मिका मंदाना, फिल्म सिकंदर में दोनों आएंगे नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Wild Wild Punjab की Release डेट आई सामने, कहानी में ये होगा खास
Exclusive Interview: 'टिप्सी' की एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा ने कजिन दिव्या भारती को किया याद, सुनाया उनका एक यादगार किस्सा
Madhuri Dixit Birthday: The top Bollywood actress, who was made a superstar by a song
Next Article
Madhuri Dixit Birthday: एक गाने से माधुरी दीक्षित कैसे बन गई बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल', जानें फिल्मी किस्से
Close
;