विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman-Rashmika Film: पहली बार सलमान खान की जोड़ीदार बनेंगी रश्मिका मंदाना, फिल्म सिकंदर में दोनों आएंगे नजर

Rashmika Mandanna In Sikandar: फिल्म एनिमल और पुष्पा (Pushpa) के सुपरहिट होने के बाद रश्मिका जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म सिकंदर (Sikandar) में नजर आने वाली हैं.

Read Time: 2 min
Salman-Rashmika Film: पहली बार सलमान खान की जोड़ीदार बनेंगी रश्मिका मंदाना, फिल्म सिकंदर में दोनों आएंगे नजर
Rashmika Mandanna In Sikandar

Rashmika Mandanna In Sikandar: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दोनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें, फिल्म एनिमल (Animal) के रिलीज होने के बाद रश्मिका हर किसी की चहेती एक्ट्रेस बन चुकी हैं. फिल्म एनिमल में दर्शकों को रश्मिका का काम काफी पसंद आया था. इसके अलावा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  के साथ उनकी जोड़ी को हर किसी ने पसंद किया था. बता दें, रश्मिका आजकल बॉलीवुड फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बन चुकी हैं. हाल ही में रश्मिका से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

सलमान खान के साथ आएंगी नजर

एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म एनिमल और पुष्पा (Pushpa) के सुपरहिट होने के बाद रश्मिका जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म सिकंदर (Sikandar) में नजर आने वाली हैं. इनके फैंस सलमान और रश्मिका को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को ए.आर मुरुगडोस (A.R. Murugadoss) डायरेक्ट करने जा रहे हैं. यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही है. यह फिल्म अगले साल 2025 ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वहीं सलमान और रश्मिका के फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. अब आने वाला समय बताया कि दर्शकों को सलमान और रश्मिका की जोड़ी स्क्रीन पर कितनी पसंद आती है. उसके लिए आपको अगले साल 2025 ईद तक इंतजार करना होगा.

'रश्मिका' का वर्कफ्रंट

अगर रश्मिका मंदाना के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वह सलमान खान की सिकंदर के अलावा फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) में जल्द नजर आने वाली हैं. बता दें, अभी कुछ दिन पहले पुष्पा 2 के सेट से रश्मिका का एक लुक वायरल हुआ था. जिसमें वह लाल कलर की साड़ी पहने हुए शूटिंग के लिए जाती हुई नजर आई थीं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें: Sai Pallavi Birthday Special: साउथ की वह एक्ट्रेस जो फिल्म रामायण में सीता बनकर दर्शकों के दिलों पर छाने को है तैयार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close