विज्ञापन

Exclusive Interview: राजीव वर्मा ने कहा-'अब भी लोग मुझे सलमान खान के पिता कहकर बुलाते..'

Exclusive Interview With Rajeev Verma: जब राजीव से पूछा गया कि फिल्म मैंने प्यार किया 35 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई और दर्शक एक बार फिर यंग राजीव को देख रहे हैं. इस बारे में आप क्या कहना चाहेंगे? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि यह फिल्म कभी पुरानी नहीं हुई, हमेशा जवान रहेगी.

Exclusive Interview: राजीव वर्मा ने कहा-'अब भी लोग मुझे सलमान खान के पिता कहकर बुलाते..'
राजीव वर्मा ने NDTV से बात की

Exclusive Interview With Rajeev Verma: इन दिनों काफी पुरानी बॉलीवुड फिल्में फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं. जिनमें हम आपके हैं कौन (Hum Aapke Hain Koun), लैला मजनू (Laila Majnu) और मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya) जैसी तमाम फिल्मों के नाम शामिल हैं. फिल्म मैंने प्यार किया साल 1989 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के पिता का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजीव वर्मा  (Rajeev Verma) ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़े कई राज खोले.

35 साल बाद दर्शक यंग राजीव वर्मा को देख रहे हैं

जब राजीव से पूछा गया कि फिल्म मैंने प्यार किया 35 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई और दर्शक एक बार फिर यंग राजीव को देख रहे हैं. इस बारे में आप क्या कहना चाहेंगे? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि यह फिल्म कभी पुरानी नहीं हुई. हमेशा जवान रहेगी. बता दूं, आज भी लोग मुझे सलमान खान के पिता कहकर बुलाते हैं. फिल्म के जो डायलॉग्स हैं, अभी तक लोगों को याद हैं.

जिन्होंने फिल्म देखकर मोहब्बत की

राजीव ने आगे कहा कि जब यह फिल्म रिलीज हुई थी, उस वक्त जो लोग कॉलेज में थे, उन्होंने यह फिल्म देखकर मोहब्बत की होगी. अब उनके बच्चे भी इस फिल्म को देखते हैं. यह फिल्म हमेशा हरी-भरी रहेगी.

सोचा नहीं था कि एक्टिंग को प्रोफेशन बनाऊंगा

राजीव ने आगे कहा कि मैं सरकारी नौकरी में था और मेरी कभी यह चाहत नहीं थी कि मैं एक्टिंग को प्रोफेशन के तौर पर लूं. मैंने अपने करियर की शुरुआत में दो शोज किए थे, लेकिन मैंने कभी यह नहीं सोचा था कि मैं फिल्में करूंगा. साथ ही मैं अपनी नौकरी में अच्छी पोजीशन पर था.

जब मिला सलमान के पिता का रोल

राजीव ने आगे बात करते हुए कहा कि मेरे एक रिश्तेदार ने मुझसे कहा कि राजश्री प्रोडक्शन आपको अपनी नई फिल्म में कास्ट करना चाहता है. फिर मैंने मुंबई जाकर उनसे मुलाकात की, बात करने के बाद मुझे पता चला कि मुझे सलमान के पिता के तौर पर कास्ट करना चाहते हैं. उन्होंने मुझसे कहा कि हम अपनी फिल्म में एक यंग फादर को दिखाना चाहते हैं.

सलमान खान बच्चा है

राजीव ने आगे कहा कि मैंने सलमान खान के साथ दो-तीन फिल्में की हैं. सलमान खान बच्चा ही है. मैंने फिल्म में उसके पिता का किरदार निभाया है. अब भी वह वैसा ही व्यवहार करता है.

ये भी पढ़ें : Bollywood : क्या कबीर को डेट कर रही कृति सेनन ? जानें क्यों जोड़ा जा रहा दोनों का नाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bollywood : क्या कबीर को डेट कर रही कृति सेनन ? जानें क्यों जोड़ा जा रहा दोनों का नाम 
Exclusive Interview: राजीव वर्मा ने कहा-'अब भी लोग मुझे सलमान खान के पिता कहकर बुलाते..'
September OTT Release Tanaav 2 Call Me Bae Thalavan Sector 36 These movies and series are streaming on OTT in the month of September
Next Article
September OTT Release: सितंबर महीने में OTT पर रोमांस-क्राइम-एक्शन का होगा धमाका,स्ट्रीम हो रही ये फिल्में और सीरीज
Close