विज्ञापन

Bollywood : क्या कबीर को डेट कर रही कृति सेनन ? जानें क्यों जोड़ा जा रहा दोनों का नाम 

Kriti Sanon Latest News: कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिस पर कबीर बहिया ने बहुत ही मजेदार तरीके से कमेंट किया है. वहीं उनके कमेंट ने हर किसी का ध्यान खींचा है.

Bollywood : क्या कबीर को डेट कर रही कृति सेनन ? जानें क्यों जोड़ा जा रहा दोनों का नाम 
Kriti Sanon Latest News

Kriti Sanon Latest News: एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें, बीते दिनों कृति सेनन अपने कुछ दोस्तों के साथ छुट्टी मनाने के लिए ग्रीस गई थीं. जहां उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया (Kabir Bahia) के साथ कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. जिसके बाद कृति के चाहने वाले दोनों के रिलेशनशिप पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. इस बीच कृति और कबीर ने सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ कहा है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

कृति सेनन ने पोस्ट किया शेयर

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिस पर कबीर बहिया ने बहुत ही मजेदार तरीके से कमेंट किया है. वहीं उनके कमेंट ने हर किसी का ध्यान खींचा है. बता दें, वीडियो में एक्ट्रेस एक बड़े स्टेडियम में लाइव डांस परफॉर्मेंस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में कृति गाना चोली के पीछे क्या है और दूसरे गानों पर अपना शानदार परफॉर्मेंस देती हुई दिख रही हैं. इस परफॉर्मेंस के वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि यह एक डेडली एक्ट था. लेकिन स्टेडियम में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान जितनी भीड़ कहीं नहीं होती. कृति के वीडियो पर कबीर बहिया ने लिखा कि मैं मर गया. उनके इस कमेंट से कुछ लोगों का कहना है कि इन दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है.

लोग कर रहे हैं कमेंट्स

कृति सेनन के इस वीडियो पर लोग अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि क्या आप सचमुच कृति से शादी करोगी? वहीं दूसरे ने लिखा है कि यह ऑफिशियल हो गया है? एक और यूजर ने लिखा है कि अच्छा तो आप है कृति के मिलिनियर बॉयफ्रेंड? अगर कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार फिल्म क्रू (Crew) में नजर आई थीं. अब दर्शकों को उनकी आने वाली फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें : घर बैठे ले सकेंगे फुल मज़ा ! इस हफ्ते OTT पर आ रही ये मलयालम फिल्में और सीरीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Kangana Ranaut का फिर Bollywood पर फूटा गुस्सा, कहा- "जहरीले कैसे छुपकर..."
Bollywood : क्या कबीर को डेट कर रही कृति सेनन ? जानें क्यों जोड़ा जा रहा दोनों का नाम 
Exclusive Interview: Rajeev Verma said- 'Even now people call me Salman Khan's father..'
Next Article
Exclusive Interview: राजीव वर्मा ने कहा-'अब भी लोग मुझे सलमान खान के पिता कहकर बुलाते..'
Close