विज्ञापन

Exclusive Interview: सिंगर प्राजक्ता शुक्रे ने कहा- 'जिन लोगों ने नर्मदा का पानी पिया, उनमें टैलेंट होता ही है...'

Exclusive Interview With Prajakta Shukre: प्राजक्ता ने अपने सिंगिंग करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि आपके हाथों की जो रेखाएं होती हैं. वे ऊपर नीचे होती हैं. उसी तरह मेरा यह सफर भी रहा. मेरा मानना है कि जितना सीखो उतना कम है. अभी भी हम सीख रहे हैं और अपने काम को इंजॉय कर रहे हैं.

Exclusive Interview: सिंगर प्राजक्ता शुक्रे ने कहा- 'जिन लोगों ने नर्मदा का पानी पिया, उनमें टैलेंट होता ही है...'
सिंगर प्राजक्ता शुक्रे ने NDTV से बात की

Exclusive Interview With Prajakta Shukre: बीते दिनों फिल्म वेधा (Vedha Movie) सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) और शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं. जब से फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, इन एक्टर्स के फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

बता दें, कि फिल्म का गाना 'मम्मी जी' इन दिनों हर दर्शक की जुबान पर है. यह गाना एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) पर फिल्माया गया है. वहीं, इस गाने को गाने वाली सिंगर प्राजक्ता शुक्रे (Prajakta Shukre) ने NDTV से बात की और गाने को लेकर अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

सिंगिंग करियर को लेकर एक्सपीरियंस किया शेयर

प्राजक्ता ने अपने सिंगिंग करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि आपके हाथों की जो रेखाएं होती हैं. वे ऊपर नीचे होती हैं. उसी तरह मेरा यह सफर भी रहा. मेरा मानना है कि जितना सीखो उतना कम है. अभी भी हम सीख रहे हैं और अपने काम को इंजॉय कर रहे हैं.

जबलपुर को किया याद

प्राजक्ता ने जबलपुर को याद करते हुए कहा कि काफी साल हो गए, मैं एक मित्र की शादी में जबलपुर गई थी. खंडवा मेरा जन्म स्थान है. वहां मेरा जन्म हुआ है. जब भी मैं किसी शो में गाना गाती हूं, वहां सबको बताती हूं कि मैं उस जन्म भूमि से हूं जहां के किशोर दा हैं. मुझे लगता है कि मेरे ऊपर उनका आशीर्वाद है. मेरा मानना है कि जिन लोगों ने नर्मदा का पानी पिया है, उन लोगों में टैलेंट होता ही है.

बचपन से अभी तक प्राजक्ता इन चीजों से है परेशान? 

प्राजक्ता ने आगे बात करते हुए कहा कि अभी भी जब मैं किसी खास मित्र या किसी परिवार वालों की शादी में जाती हूं तो लोग मुझसे गाना गाने के लिए कहते हैं. मैं कभी-कभी बहुत परेशान हो जाती हूं, क्योंकि मैं फंक्शंस में एंजॉय करने के लिए आती हूं और मुझे रिलैक्स करना होता है.

गाना 'मम्मी जी' को लेकर ये कहा

प्राजक्ता ने आगे गाना 'मम्मी जी' को मिल रहे रिव्यूज को लेकर कहा कि दर्शकों को यह गाना काफी पसंद आ रहा है. लोग इस गाने पर रील भी बना रहे हैं. मौनी रॉय भी गाने में काफी शानदार दिख रही हैं. जब से गाना रिलीज हुआ है तब से ट्रेंड कर रहा है.

गाने में आपत्तिजनक शब्दों को लेकर ये कहा

प्राजक्ता ने गाने में बोले गए आपत्तिजनक शब्दों को लेकर कहा कि बॉलीवुड में काफी लंबे समय से आइटम सॉन्ग बन रहे हैं और यह भी एक आइटम सॉन्ग है. लेखक ने यह गाना इसलिए लिखा है जिससे जो बड़े लोग हैं, वह इसका हिडन मीनिंग समझ जाएं. यह गाना काफी मजेदार है.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: ऊर्फी जावेद ने NDTV से कहा-' मैं बॉलीवुड का हिस्सा नहीं..', यहां पढ़ें पूरा इंटरव्यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
‘गदर 3’ में भी सनी देओल होने एक्टर ! डायरेक्टर ने अमीषा पटेल को लेकर कहा ये
Exclusive Interview: सिंगर प्राजक्ता शुक्रे ने कहा- 'जिन लोगों ने नर्मदा का पानी पिया, उनमें टैलेंट होता ही है...'
Urvashi Rautela Trolled for Hospital Visit After Minor Cut
Next Article
ज़रा सा खून बहने पर हॉस्पिटल पहुंची उर्वशी रौतेला ! लोगों ने खूब उड़ाया मज़ाक
Close