विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive Interview: 'हीरामंडी' के बाद इन एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं मनीषा कोइराला

Manisha Koirala Exclusive With NDTV: मनीषा ने सीरीज हीरामंडी के बारे में आगे बात करते हुए कहा कि यह सीरीज पूरी दुनिया के दर्शकों के लिए बनी है और हमारे भारत से इस तरीके की सीरीज पूरी दुनिया में दिखाई जाएगी.

Read Time: 5 mins
Exclusive Interview: 'हीरामंडी' के बाद इन एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं मनीषा कोइराला

Manisha Koirala Exclusive With NDTV: मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) 90 के दशक की वो एक्ट्रेस हैं, जिसने बॉलीवुड की काफी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. बता दें कि मनीषा जल्द ही सीरीज हीरा मंडी (Heeramandi) में नजर आने वाली हैं. वहीं, मनीषा ने NDTV से बातचीत के दौरान अपनी आने वाली सीरीज और निजी जीवन के बारे में काफी खुलकर बात की.

'लोग मुझे इलू-इलू कहकर बुलाते हैं'

जब मनीषा से सवाल किया गया कि आपने साल 1991 में आई फिल्म सौदागर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उस दौरान फिल्म का गाना इलू-इलू काफी हिट हुआ था. अब भी आप जब सोशल प्लेस पर जाती हैं, तो क्या लोग आपको इलू-इलू कॉम्प्लीमेंट देते हैं? इसका जवाब देते हुए मनीषा ने हंसकर कहा जी हां. मैं अब भी कहीं भी सोशल प्लेस पर जाती हूं, तो लोग मुझे इलू-इलू कंप्लीमेंट देते हैं और कभी-कभी तो पूरा गाना भी गाकर सुनाते हैं.

'हीरा मंडी' के बारे में कही यह बात

मनीषा ने सीरीज हीरा मंडी के बारे में आगे बात करते हुए कहा कि यह सीरीज पूरी दुनिया के दर्शकों के लिए बनी है. भारत से इस तरीके की सीरीज पूरी दुनिया में दिखाई जाएगी. इस सीरीज में दर्शकों को वह देखने के लिए मिलेगा, जो सिर्फ संजय लीला भंसाली ही कर सकते हैं. सीरीज में आपको उतार-चढ़ाव और काफी कुछ देखने को मिलने वाला है. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस सीरीज को काफी पसंद करेंगे.

अपने किरदार मल्लिका जान के बारे में यह कहा

जब मनीषा से पूछा गया कि आप सीरीज में मल्लिका जान के किरदार में नजर आने वाली हैं. सीरीज में मल्लिका जान क्या करती हुई नजर आएगी? इस पर मनीषा ने हंसकर कहा कि यह तो मल्लिका जान को खुद नहीं पता कि वह क्या करने जा रही है, लेकिन मैं इतना कहूंगी कि मल्लिका जान प्यार, राजनीति सब कुछ करती हुई नजर आएगी. इसके अलावा मल्लिका जान बहुत चालाकी करते हुए भी दिखाई देंगी.

इन एक्टर्स से थी अच्छी बॉन्डिंग

जब मनीषा से पूछा गया कि सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, रिचा चड्ढा, शेखर सुमन जैसे एक्टर्स हैं. आपकी सेट पर सबसे अच्छी बॉन्डिंग किसके साथ थी? इसका जवाब देते हुए मनीषा ने कहा कि इस सीरीज में हम जितने भी एक्टर्स हैं, सब ने बहुत अच्छे से काम किया है. हम सब यही कोशिश कर रहे थे कि अपना किरदार अच्छे से निभाएं. मैंने सोनाक्षी, अदिति, रिचा सबके साथ मिलजुल कर काफी अच्छे से काम किया है. हमने एक दूसरे को प्रोत्साहित करके काम किया है.

क्या मनीषा को संजय लीला भंसाली वापस बॉलीवुड में लेकर आए हैं? 

जब मनीषा से पूछा गया कि सूत्रों से खबर मिली है कि आपने बॉलीवुड लगभग छोड़ दिया था, लेकिन आपको संजय लीला भंसाली वापस बॉलीवुड में लेकर आए हैं, यह कितना सच है? इसका जवाब देते हुए मनीषा ने कहा कि मैं अभी कुछ सालों पहले बीमार हो गई थी. इस बीच मैं छोटा-मोटा काम करती रही. मैंने संजू, डियर माया जैसी फिल्मों में भी काम किया, लेकिन मैं कुछ समय के लिए बॉलीवुड से थोड़ी सी अलग हो गई थी. इसका यह मतलब नहीं था कि मैंने बॉलीवुड छोड़ दिया था. मैं आजकल नेचर के साथ ज्यादा जुड़ी हुई हूं और अपने परिवार के साथ ज्यादातर समय गुजारती हूं.

राजनीति में आने को लेकर यह कहा

जब मनीषा से पूछा गया कि आप नेपाल के एक राजनीतिक परिवार से हैं. आपके परिवार से दो लोग नेपाल के प्रधानमंत्री रह चुके हैं. कभी आपके मन में यह विचार आया कि आपको भी राजनीति में आना चाहिए? इसका जवाब देते हुए मनीषा ने कहा कि काफी लोग चाहते थे और अब भी चाहते हैं कि मैं राजनीति में आऊं, लेकिन मैं इतने सालों से एक कलाकार रही हूं. मैं कोई भी कंस्ट्रक्टिव काम कर सकती हूं. लेकिन रियल में जो राजनीति होती है, वह मैं नहीं कर पाऊंगी. मैं सिर्फ अच्छे नेताओं को फॉलो करती हूं.

इस एक्टर के साथ काम करना चाहती है 'मनीषा'

जब मनीषा से पूछा गया कि आप बॉलीवुड के किस ट्रेडिंग एक्टर के साथ काम करना चाहेंगी? इसका जवाब देते हुए मनीष ने कहा कि मैं जब यंग थी तब भी मुझसे यह सवाल पूछा जाता था कि आप किस बड़े एक्टर के साथ काम करना चाहेंगी. मेरा तब भी यही जवाब था और आज भी यही जवाब है कि मैं सिर्फ अच्छे डायरेक्टर्स के साथ काम करना चाहूंगी. मैं जिनकी फिल्में देखना पसंद करती हूं. अगर वह मुझे छोटा सा रोल भी देंगे, तो मैं वह भी करना चाहूंगी. हालांकि, मैं चाहती हूं कि मुझे कोई अच्छा किरदार मिले, जिससे मैं उसको अच्छे से निभा सकूं. मैं अच्छे डायरेक्टर्स का काफी रिस्पेक्ट करती हूं.

ये भी पढ़े: Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट आया सामने, हाथ लगा ये सुराग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sushant Singh Death Anniversary: "क्या इस क्रूर दुनिया में प्यार करना उसकी गलती थी?" सुशांत की बहन श्वेता ने भावुक होकर कहा
Exclusive Interview: 'हीरामंडी' के बाद इन एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं मनीषा कोइराला
Anushka Sharma In IPL: Anushka Sharma enjoyed the IPL match, the actress was seen cheering for husband Virat Kohli.
Next Article
Anushka Sharma In IPL: अनुष्का शर्मा ने IPL मैच किया एंजॉय, पति विराट कोहली के लिए चीयर्स करती नजर आईं एक्ट्रेस
Close
;