विज्ञापन

Exclusive Interview: मुक्ति मोहन ने कहा-'शक्ति दीदी दोस्त की तरह, नीति दीदी मां और भगवान...'

Exclusive Interview With Mukti Mohan: जब मुक्ति से पूछा गया कि यह साल 2024 आपके लिए बहुत ही खास है. क्योंकि इस साल आपके तीन प्रोजेक्ट्स रिलीज हुए हैं. इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जी हां यह साल मेरे लिए बहुत ही शुभ रहा.

Exclusive Interview: मुक्ति मोहन ने कहा-'शक्ति दीदी दोस्त की तरह, नीति दीदी मां और भगवान...'
मुक्ति ने NDTV से बात की

Exclusive Interview With Mukti Mohan: सीरीज ग्यारह-ग्यारह (Gyarah Gyarah) ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (OTT Platform Zee5) पर रिलीज हो चुकी है. सीरीज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, इस सीरीज का क्लाइमेक्स दर्शकों को काफी लुभा रहा है. सीरीज में राघव जुयाल (Raghav Juyal) और कृतिका कामरा (Kritika Kamra) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं. इसके अलावा शो में मुक्ति मोहन (Mukti Mohan) भी एक अहम किरदार में नजर आई हैं. मुक्ति ने NDTV से बात की और शो से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

यह साल है बहुत ही खास

जब मुक्ति से पूछा गया कि यह साल 2024 आपके लिए बहुत ही खास है, क्योंकि इस साल आपके तीन प्रोजेक्ट्स रिलीज हुए हैं. इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जी हां यह साल मेरे लिए बहुत ही शुभ रहा, क्योंकि इस साल ग्यारह-ग्यारह के अलावा फिल्म अ वेडिंग स्टोरी रिलीज हुई है. इसके अलावा शो लाइफ हिल गई भी दर्शकों के बीच में आया है. मैं काफी खुश हूं.

धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करने का एक्सपीरियंस

मुक्ति ने आगे बात करते हुए कहा कि इस शो में काफी यूनिक कॉम्बिनेशन आया है. क्योंकि गुनीत मोंगा और धर्मा प्रोडक्शन ने एक साथ मिलकर यह शो बनाया है. अगर मैं अपनी कास्टिंग की बात करूं तो मुझे ऑडिशन के लिए साल 2022 में बुलाया गया था. काफी महीनों के बाद मुझे पता चला कि प्रोडक्शन हाउस मुझे कास्ट करना चाहता हैं. इसके बाद में देहरादून, मसूरी चली गई थी. वहां जाकर मैंने शो की शूटिंग पूरी की.

'शुरुआत में धर्मा प्रोडक्शन सीरीज का हिस्सा नहीं था'

मुक्ति ने आगे बात करते हुए कहा कि जब मैंने सीरीज की शूटिंग शुरू की उस समय धर्मा प्रोडक्शन सीरीज का हिस्सा नहीं था. काफी समय बाद धर्मा इस सीरीज का हिस्सा बना. जब मुझे पता चला कि करण जौहर इस सीरीज का हिस्सा बन गए हैं. तब मुझे लगा कि अब बहुत सारे लोग इस शो को देख पाएंगे.

इस तरीके के किरदार निभाना चाहती हैं मुक्ति

जब मुक्ति से पूछा गया कि आप आगे चलकर किस तरीके के किरदार निभाना चाहती हैं? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि अगर मैं आवाज की बात करूं तो मैं विद्या बालन जैसा बनना चाहती हूं. अगर डांस की बात करूं तो माधुरी दीक्षित की तरह बनना चाहती हूं. अगर मैं नखरों की बात करूं तो मैं करीना जैसी बनना चाहती हूं. मैं यह कोशिश करूंगी कि मैं ये सभी एक्ट्रेस का मिश्रण बन जाऊं.

सारी बहनें बहुत टैलेंटेड हैं

जब मुक्ति से पूछा गया कि आप और आपकी बहनें शक्ति और नीति, आप तीनों में से सबसे ज्यादा टैलेंटेड कौन है? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने हंसकर कहा कि आप अपनी पांचो उंगलियों में से किसको इंपॉर्टेंस देंगे. जब मैं अपने पेरेंट्स से बचपन में पूछती थी कि आप सबसे ज्यादा किससे प्यार करते हैं, तो वह मुझे यही जवाब देते थे. मैं इतना कह सकती हूं कि शक्ति दीदी एक दोस्त की तरह हैं और नीति दीदी को मैं एक मां और भगवान का दर्जा देता हूं. मेरी एक और बहन हैं प्रीती दीदी, वह हमारी मैनेजर हैं. वह कैमरे से दूर रहना पसंद करती हैं.

ये भी पढ़े: Sunil Kumar Exclusive: 'स्त्री 2' के 'सरकटा' ने कहा- डायरेक्टर अमर कौशिक ने दिलाई मुझे पहचान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
“150 रुपये देगा”, जिस डायलॉग ने दिलाई “कचरा सेठ” को नई पहचान, पद्मश्री से हुए सम्मानित
Exclusive Interview: मुक्ति मोहन ने कहा-'शक्ति दीदी दोस्त की तरह, नीति दीदी मां और भगवान...'
Riddhima Remembers Rishi Kapoor on His Birthday, Says "Each Passing Day, Your Memory..."
Next Article
ऋषि कपूर को जन्मदिन पर बेटी ने किया याद, कहा- "हर गुज़रता दिन, आपकी याद ... "
Close