विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : करण के शो में हुआ खुलासा, आलिया की कास्टिंग नहीं चाहते थे वरुण-सिद्धार्थ

जब करण जौहर के शो में वरुण और सिद्धार्थ पहुंचे तब उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" को लेकर खुलासा किया कि वह नहीं चाहते थे कि करण जौहर, आलिया भट्ट को इस फिल्म में कास्ट करें.

Read Time: 3 min
Bollywood News : करण के शो में हुआ खुलासा, आलिया की कास्टिंग नहीं चाहते थे वरुण-सिद्धार्थ

Koffee With Karan 8 : करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) दर्शकों के सामने आ चुका है. कुछ दिन पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस चैट शो में आए थे. जिसमें इन दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खुलासे किए. उसके बाद सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) भी इस शो में आए, जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात की. अब करण के शो में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) आए, जिन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर ऐसी बात कही, जिस पर आप विश्वास नहीं करेंगे. चलिए हम आपको बताते हैं, आखिर वह बात है क्या?

यह भी पढ़ें : Entertainment News : प्रेग्नेंसी में भी नहीं थमे रुबीना दिलैक के कदम, डांस करते हुए शेयर किया वीडियो

आलिया भट्ट को लेकर कही यह बात

जब करण जौहर के शो में वरुण और सिद्धार्थ पहुंचे तब उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" को लेकर खुलासा किया कि वह नहीं चाहते थे कि करण जौहर, आलिया भट्ट को इस फिल्म में कास्ट करें. वहीं आलिया भट्ट ने एक रिकॉर्ड संदेश भी भेजा था. जिसके बाद शुरुआत में करण जौहर ने कहा,"मुझे अभी भी आलिया के साथ याद है, जब वह पहली बार अंदर आयी थी, तो कैसे आप दोनों ने मुझे मैसेज भेजा था कि आप उसे फिल्म में कास्ट नहीं कर सकते. आप में से एक ने कहा था कि वह बहुत छोटी है".

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

करण जौहर ने कही यह बात

करण जौहर ने आगे कहा कि शूट होने के बाद यह यकीन हो गया था कि वह इस कैरेक्टर के लिए फिट हैं. आपको बता दें, आलिया भट्ट ज्यादातर धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) की फिल्मों में ही नजर आयी हैं.

यह भी पढ़ें : पैपराजी ने आलिया को बुलाया 'आलू जी', एक्ट्रेस ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close